मिनी शॉर्ट्स में शहनाज में इंटरनेट पर मचाया तलहका

मिनी शॉर्ट्स में शहनाज में इंटरनेट पर मचाया तलहका

‘बिग बॉस 13’ फेम शहनाज गिल इन दिनों अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी हुईं है। बीते कई दिनों से लगातार शहनाज सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस की धड़कनों को बढ़ा रही हैं। हाल ही में एक बार फिर हसीना ने अपनी हॉट तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ लाइक्स मिल रहे हैं।

शहनाज ने मिनी शॉर्ट्स और शर्ट के साथ एक लॉन्ग फरदार कोट पहन फोटोशूट करवाया है। इस सेक्सी आउटफिट में एक्ट्रेस अपनी हॉट लेग्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं और फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं।

लुक को कम्पलीट करते हुए शहनाज कभी हाथों में टेलीफोन लेकर तो कभी दिलक्श अंदाज में पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की हर अदा पर उनके फैंस अपना दिल लुटा रहे हैं और कमेंट कर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा, ‘परफेक्शन टाइम जरूर लेता है और हमेशा इंतजार के लायक होता है!’

वर्कफ्रंट पर, शहनाज गिल जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। इस गाने में एक्ट्रेस सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आएंगी। इस गाने की शूटिंग के लिए सिडनाज की जोड़ी बीते दिनों चंडीगढ़ पहुंची थी। हालांकि अब दोनों शूटिंग करके वापस मुंबई लौट आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website