मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा शादी के बाद कुछ यूं नजर आईं यामी गौतम

मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा शादी के बाद कुछ यूं नजर आईं यामी गौतम

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने 4 जून को फिल्म ‘उरी’ के डायरेक्ट आदित्य धर संग गुपचुप सात फेरे ले लिए।कपल ने हिमाचल के मंडी जिले गोहर गांव में रचाई थी। यामी और आदित्य की शादी में केवल 18 लोग ही शामिल हुए थे।यामी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। वहीं अब हाल ही में यामी की शादी के बाद की पहली तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

इस लेटेस्ट तस्वीर में नई नवेली दुल्हन यामी ग्रीन कलर की साड़ी में बेहद प्यारी लग रही हैं। उन्होंने हाथों में लाल चूड़ा, मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र भी है। यामी के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

वहीं शादी के बाद अब लगातार यामी भी अपने वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने अपनी तीन तस्वीर शेयर की हैं।पहली तस्वीर यामी की हल्दी सेरेमनी की है। यामी के चेहरे पर हल्दी लगाई जा रही है और वह हंसती दिख रही हैं। हल्दी के फंक्शन में यामी येलो आउटफिट में दिखीं। उन्होंने इसे रेड दुपट्टे से कंप्लीट किया था। यामी ने अपने हाथों और माथे पर कोडी से बनी ज्वैलिरी पहनी थी।

Bollywood Tadka

दूसरी तस्वीर उनकी मंडप में जाने पहले निभाई जाने वाली फंक्शन की हैं। वह रेड साड़ी के साथ पहाड़ी नथ पहने दिख रही हैं। तस्वीर में वह अपना चूड़ा और कलीरे फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं। 

Bollywood Tadka

तीसरी तस्वीर भी उनकी मंडप में जाने पहले निभाई जाने वाली फंक्शन के दौरान की है। तस्वीर में एक्ट्रेस पैरों में पायल और बिछुए पहने दिख रही हैं। इसकेसाथ ही उनके पैरों में मेंहदी भी लगी दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka

बता दें ये कपल एक दूसरे को फिल्म उरी के समय से जानते हैं। दोनों की लव स्टोरी इस फिल्म के दौरान शुरु हुई थी। हालांकि इस कपल ने सालों तक अपनी लव स्टोरी को दुनिया से छुपाकर रखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website