महिलाओं की बेहतर शिक्षा के लिए लोग काम करें: जैकलीन

महिलाओं की बेहतर शिक्षा के लिए लोग काम करें: जैकलीन

मुंबई : अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने सामाजिक क्षेत्र के लोगों से महिलाओं के लिए शिक्षा के स्तर में बेहतर सुधार के लिए सहयोग करने और काम करने का आग्रह किया है। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर अपने विचार साझा करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि सबसे महत्वपूर्ण बात जो लोग वास्तव में कर सकते हैं वह है महिलाओं के लिए शिक्षा की दुनिया को बेहतर बनाने में सहयोग करना।

लोगों से आगे बढ़ने और सही दिशा में काम करने का आग्रह करते हुए, अभिनेत्री ने आगे कहा कि यह बहुत अच्छा होगा यदि उस क्षेत्र के लोग आगे आएं और स्वयंसेवक बनें, शिक्षा के माध्यम से बच्चों और महिलाओं को सशक्त बनाने में मदद करें । यह जीवन में बहुत बड़ा बदलाव लाएगा।

जैकलीन ने म्युनिसिपल स्कूल की युवा लड़कियों से भी मुलाकात की और उनके साथ महिला सशक्तिकरण और स्वतंत्रता के विषय पर आकर्षक तरीके से बात की। उन्होंने स्कूल में युवा लड़कियों के साथ अपनी बातचीत की एक झलक भी साझा की।

किसी भी प्रगतिशील समाज के लिए यह जरूरी है कि महिलाओं को खुद को अभिव्यक्त करने के लिए पर्याप्त जगह मिले।

उन्होंने कहा कि एक राष्ट्र के रूप में हम तभी समृद्ध होंगे जब महिलाओं को अपने और अपने विश्वासों के लिए बोलने का अधिकार दिया जाएगा, और जब राष्ट्र और संगठन यह सुनिश्चित करने के लिए काम करेंगे कि हर महिला को बढ़ने और प्रगति के समान अवसर दिए जाएं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन ‘राम सेतु’, ‘किक 2’, ‘सर्कस’ और ‘अटैक पार्ट 1’ में भी नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website