मन्नत नूर: ‘लौंग लाची’ जैसा दूसरा गाना नहीं हो सकता

मन्नत नूर: ‘लौंग लाची’ जैसा दूसरा गाना नहीं हो सकता

मुंबई, | गायिका मन्नत नूर, जो अपने लोकप्रिय गीत ‘लौंग लाची’ के लिए जानी जाती हैं, ‘मेरा माही’ नामक एक नए साउंडट्रैक के साथ वापस आ गई हैं। ‘मेरा माही’ में मन्नत के साथ हंस राज हंस के बेटे युवराज हंस हैं। गायिका ने ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘इंदु की जवानी’ और कई अन्य पंजाबी फिल्मों के गानों के लिए अपनी आवाज दी है।

अपने नए गाने के बारे में बात करते हुए मन्नत ने बताया कि मेरा माही एक ऐसा गाना है जिससे हर लड़की जुड़ी होगी। संगीत, वीडियो और बोल अद्भुत हैं। गाने की थीम एक लड़की के बारे में है जो अपने माता-पिता के साथ उस लड़के के बारे में बातचीत कर रही है, जिस तरह के लड़के के साथ वह अपना जीवन बिताना चाहती है। मैंने ट्रैक पर काम करते हुए बहुत अच्छा समय बिताया। जबकि मैंने बहुत सारे गाने गाए हैं, यह विशेष था क्योंकि मुझे इसमें मेरे सह-कलाकार युवराज हंस के साथ भी काम करने का मौका मिला।

जैसा कि उन्हें संगीत के शौकीनों से गाने के लिए पहचान मिल रही है, मन्नत ने साझा किया कि गीत की सफलता ने उनके आत्मविश्वास को बढ़ाया है।

“जब भी आपके काम को प्यार किया जाता है, तो यह आपको पूरी तरह से एक अलग ऊंचाई देता है। ‘लौंग लाची’ एक असाधारण गीत है और मेरा मानना है कि ऐसा दूसरा गीत नहीं हो सकता है। इसे संगीत प्रेमियों से जिस तरह का प्यार मिला है, वह गर्मजोशी से भरा है।”

उन्होंने विस्तार से बताया, “जब मैंने एक संगीतकार के रूप में अपनी यात्रा शुरू की तो मैं बहुत घबराई हुई थी। मंच पर प्रदर्शन करते समय मेरे हाथ कांप जाते थे। लेकिन वर्षों से एक्सपोजर और विशेष रूप से ‘लौंग लाची’ की सफलता ने मेरे आत्मविश्वास को काफी बढ़ा दिया है। मुझे ट्रैक की सफलता के बाद कई और ऑफर मिलने लगे।”

तेजी संधू द्वारा निर्देशित ‘मेरा माही’ एमएन मेलोडी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website