बॉलीवुड पार्टीज से कोसों दूर रहते हैं अक्षय कुमार, जानिए वजह…

बॉलीवुड पार्टीज से कोसों दूर रहते हैं अक्षय कुमार, जानिए वजह…

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मूवी लक्ष्मी को लेकर काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। अक्षय कुमार उन स्टार्स में आते हैं जो आपको बॉलीवुड पार्टीज में कम ही दिखाई देते हैं। फैंस ये अच्छे तरीके से जानते हैं कि अक्षय अपनी फिटनेस और अपनी रूटीन लाइफ को लेकर काफी अनुशासन बरतते हैं। वह बॉलीवुड पार्टीज में भी कम ही दिखाई देते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बताते हैं कि आखिर क्यों वह बॉलीवुड पार्टीज का हिस्सा नहीं बनते हैं।

अक्षय ने बताया क्यों नहीं बनते पार्टीज का हिस्सा
दरअसल इस वीडियो को अक्षय को एक फैनपेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यह वीडियो कपिल के शो का है जिसमें कपिल शर्मा अफवाहों को लेकर अक्षय से पूछते हैं कि आप पार्टीज में इसलिए नहीं जाते क्योंकि फिर आपको भी उन्हें पार्टी देनी पड़ेगी और खर्चा करना पड़ेगा। ये अफवाह है या सच है?’

अक्षय ने दिया यह जवाब
इस पर अक्षय यो पहले हंसते हैं और मजाकिया अंदाज में कहते हैं ‘यह सच है।‘ इसके बाद कपिल और अक्षय दोनों हंसने लगते हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रही है।

वहीं आपको बता दें कि अक्षय कुमार वह एक्टर हैं जो रात को जल्दी सो जाते हैं और सुबह जल्दी उठ जाते हैं। वह अवार्ड शोज में भी कम ही दिखाई देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website