बेस्टी की शादी में आलिया भट्ट का धमाल, गर्लगैंग संग बादशाह के गाने ‘गेंदा फूल’ पर लगाए ठुमके

बेस्टी की शादी में आलिया भट्ट का धमाल, गर्लगैंग संग बादशाह के गाने ‘गेंदा फूल’ पर लगाए ठुमके

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को हाल ही में पिंक सिटी जयपुर के एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया था। वहीं अब आलिया के जयपुर पहुंचने की वजह भी सामने आ गई है। दरअसल, आलिया यहां अपनी बेस्टी रिया खुराना की शादी अटेंड करने पहुंची है।

Bollywood Tadka

हाल ही में आलिया की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में वह अपनी गर्लगैंग के साथ बेस्टी संगीत सेरेमनी में जमकर ठुमके लगा रही हैं। वह अपनी सहेलियों के संग रैपर बादशाह  के सुपरहिट गाना ‘गेंदा फूल’ पर डांस करती हुई दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा आलिया जलेबी बाई पर भी डांस कर रही हैं। लुक की बात करें तो आलिया पिंक लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं। आलिया ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, मांग टीके कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

तस्वीर में आलिया अपनी गर्लगैंग के साथ मुस्कुराती दिख रही हैं। आलिया की ये तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगी। ‘ब्रह्मास्त्र’ के साथ ही वह ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नजर आएंगीं। फिल्म जुलाई को रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। इसके अलावा आलिया निर्देशक एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म आरआरआर  में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह सीता नाम की लड़की का किरदार निभाएंगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website