बिग बॉस 14 : कश्मीरा शाह ने कहा, राहुल वैद्य, विकास गुप्ता हो सकते हैं विजेता

बिग बॉस 14 : कश्मीरा शाह ने कहा, राहुल वैद्य, विकास गुप्ता हो सकते हैं विजेता

मुंबई, | बिग बॉस की प्रतियोगी कश्मीरा शाह को लगता है कि सीजन 14 के विजेता या तो गायक राहुल वैद्य या टेलीविजन निर्माता विकास गुप्ता बन सकते हैं। एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि रुबीना (दिलैक) और जैस्मीन (भसीन) सहित किसी भी पुराने प्रतियोगी में शो जीतने की क्षमता है, क्योंकि वे अपने लिए नहीं खड़े हो सकते। मुझे लगता है कि जो भी शो जीतने का हकदार है वह राहुल (वैद्य) या विकास (गुप्ता) है। मुझे लगता है कि विकास वास्तव में एक दमदार प्रतियोगी है, क्योंकि वह बुद्धिमान है और उसमें परिपक्वता और स्थिरता है। वह एक अच्छे रणनीतिकार हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “‘बिग बॉस’ बुद्धि, भावनाओं और विचारों के प्रक्रिया का एक खेल है, इसलिए आपको इससे निपटने के लिए एक निश्चित रणनीति के साथ आना होगा। यदि आप (दर्शक) किसी को एक प्रशंसक के रूप में वोट कर रहे हैं, क्योंकि आपको उसके या उसके धारावाहिक पसंद आए हैं तो यह सही नहीं है, क्योंकि वह उस विशेष धारावाहिक में अच्छा हो सकता है, लेकिन आपको यह देखना होगा कि वह (बिग बॉस के घर में) कैसा प्रदर्शन कर रहा है। लेकिन हमारे दर्शकों को यह समझ में नहीं आता है। अगर उन्हें किसी का चेहरा या व्यक्तित्व पसंद है तो वे उन्हें वोट देते हैं। मैं उससे सहमत नहीं हूं, लेकिन रियालिटी यही है।”

विकास गुप्ता, अर्शी खान, राखी सावंत, राहुल महाजन, मनु पंजाबी और कश्मीरा ने रेटिंग बढ़ाने के लिए कुछ समय पहले शो में चैलेंजर्स के रूप में प्रवेश किया था। हालांकि, कश्मीरा शो से बाहर आ गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website