बाल्की की अगली फिल्म में पूजा भट्ट के साथ शामिल होंगे दुलकीर, सनी देओल

बाल्की की अगली फिल्म में पूजा भट्ट के साथ शामिल होंगे दुलकीर, सनी देओल

मुंबई, | आर बाल्की ने अपनी नई फिल्म की घोषणा की है, जिसमें सनी देओल, दुलकीर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देने वाला हैं। लेखक-निर्देशक को ‘चीनी कम’, ‘पा’ और ‘पैडमैन’ के निर्देशन के लिए जाना जाता है। वह पहली बार थ्रिलर जॉनर में हाथ आजमा रहे हैं।

फिल्मों की शूटिंग में वापस आने के बारे में बात करते हुए, बाल्की ने कहा कि महीनों के इंतजार के बाद, किसी भी चीज की शूटिंग शुरू करना रोमांचक है। एक ऐसी शैली में एक फिल्म बनाना जिसे मैंने पहले नहीं किया है, और भी रोमांचक है। यह मूल रूप से एक थ्रिलर है, यह इन चार शानदार कलाकारों पर बहुत अधिक निर्भर करती है।

सनी देओल को कलाकारों की टुकड़ी में शामिल करने पर, बाल्की अपने उत्साह को छिपा नहीं सके। मैं सनी के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं, एक अभिनेता जिसकी उभरती हुई स्क्रीन उपस्थिति बहुत कुछ बताती है। मुझे खुशी है कि वह वापस आ गए है और उम्मीद है कि यह नया रोमांच उनकी शानदार फिल्मोग्राफी में नया आयाम जोड़ देगा।

बाल्की मलयालम सिनेमा के उभरते सितारे और सुपरस्टार ममूटी के बेटे सलमान दुलकीर के निर्देशन को लेकर भी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि दुलकीर संभवत: आज भारतीय सिनेमा के सबसे आकर्षक अभिनेताओं में से एक हैं, और हालांकि मैं इस समय उनकी भूमिका के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकता, मैं वास्तव में उनकी विशिष्ट और शांत व्याख्या की प्रतीक्षा कर रहा हूं।

पूजा भट्ट के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि पूजा हमारे उद्योग में सबसे बहुमुखी अक्टर में से एक है और मुझे (लेखक-निर्देशक) अलंकृता (श्रीवास्तव) को उन्हें समझाने और ‘बॉम्बे बेगम्स’ में उनसे एक और असाधारण प्रदर्शन प्राप्त करने के लिए उन्हें धन्यवाद देना चाहिए। वह स्पष्टता का व्यक्तित्व है और बस उस कैमरे के सामने और स्क्रीन पर रहने के लिए पैदा हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website