फहद फासिल की नई मलयालम फिल्म ‘जोजी’ 7 अप्रैल को होगी रिलीज

फहद फासिल की नई मलयालम फिल्म ‘जोजी’ 7 अप्रैल को होगी रिलीज

मुंबई, | मलयालम क्राइम ड्रामा फिल्म ‘जोजी’ 7 अप्रैल को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फहद फासिल, जिन्होंने सीयू सून और कुंबलंगी नाइट्स में बाबूराज, शम्मी थिलकान, एलिस्टेयर एलेक्स और उन्नीमाया प्रसाद के साथ भूमिका निभाई और इसका निर्देशन दिललेश पठान ने किया है। फिल्म में वह कैसे आए इस पर फहद ने कहा, “जब मुझे अपने किरदार के बारे में पता चला, तब मुझे पता था कि मुझे फिल्म का हिस्सा बनना है। मुझे अपरंपरागत कथानक के साथ फिल्में देखना पसंद है और ‘जोजी’ में निश्चित रूप से कुछ अलग है।”

उन्होंने कहा, “मैं अपने किरदार को समझने के लिए पर्याप्त समय देता हूं, लेकिन ‘जोजी’ में ऐसा किरदार है, जिसमें एक धार थी, जिसने भूमिका को दिलचस्प बना दिया और मुझे आकर्षित किया।”

निर्देशक पोथन कहते हैं, ‘जोजी’ उनके लिए एक खास फिल्म थी।

वह कहते हैं, एक फिल्म निर्माता के रूप में मुझे कहानियां कहने में मजा आता है और हर फिल्म की अपनी यात्रा होती है। जोजी एक विशेष फिल्म है। कहानी अंत तक दर्शकों को झुकाए रखेगी। ‘जोजी’ के साथ, मैंने प्रधान जैसे उम्दा अभिनेता के साथ दोबारा काम भी किया। इस तरह की शानदार और मेहनती टीम के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव था। हर अभिनेता ने अपने किरदारों को इतनी खूबसूरती से निभाया है।

अमेजन प्राइम वीडियो के निदेशक और कंटेंट हेड विजय सुब्रमण्यम ने कहा, “हम 240 देशों और क्षेत्रों में अपने दर्शकों के लिए मलयालम फिल्म जोजी की विश्व प्रीमियर करने के लिए रोमांचित हैं। फहद और दिललेश ने साथ में कुछ असाधारण फिल्में बनाई हैं। यह उनके लिए एक बहुत शानदार फिल्म है।”

फिल्म में बाबूराज, शम्मी थिलकन, एलिस्टर एलेक्स, उन्नीमाया प्रसाद, बेसिल जोसेफ और सनी पीएन भी हैं। इसे स्याम पुष्करण ने लिखा है।

English Website