पैर के अंगूठे में लगी चोट के साथ सेट पर पहुंची लारा दत्ता

पैर के अंगूठे में लगी चोट के साथ सेट पर पहुंची लारा दत्ता

मुंबई, | अभिनेत्री लारा दत्ता भूपति ने सोमवार को सोशल मीडिया पर यह खबर साझा की कि उन्होंने शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। हालांकि, लारा ने एक बुरी खबर भी साझा करते हुए कहा कि उनके पैर का एक अंगूठा टूट गया है।

लारा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “मुंबई में मंडावा, टूटे पैर के अंगूठे के साथ सेट पर वापसी, लेकिन जाहिर तौर पर काम करने के लिए बहुत रोमांचित हूं। काम करना मुझे सबसे अच्छा लगता है।”

लारा ने नीले सूट में कुर्सी पर बैठे हुए तस्वीरें भी साझा कीं। फोटो में उनके दाहिने पैर का अंगूठा एक पट्टी से ढका हुआ देखा जा सकता है।

भले ही लारा ने घोषणा की कि उन्होंने शूटिंग फिर से शुरू कर दी है, लेकिन अभिनेत्री ने यह नहीं बताया कि वह किस प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं।

काम के मोर्चे पर, लारा सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ पीरियड ड्रामा स्पाई थ्रिलर ‘बेल बॉटम’ में स्क्रीन साझा करेंगी। रंजीत एम. तिवारी निर्देशित यह फिल्म 27 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

‘बेल बॉटम’ में वाणी कपूर और हुमा कुरैशी भी हैं। फिल्म को पहले अप्रैल 2021 में रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन देश में कोविड 19 की दूसरी लहर के कारण इसे आगे बढ़ा दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website