‘पृथ्वीराज’ की रिलीज को लेकर काफी उत्साहित है मानुषी

‘पृथ्वीराज’ की रिलीज को लेकर काफी उत्साहित है मानुषी

मुंबई : डेब्यूटेंट मानुषी छिल्लर इस बात से खुश हैं कि अक्षय कुमार अभिनीत उनकी पहली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ एक हफ्ते पहले रिलीज हो रही है। मानुषी कहती हैं कि जब मैंने सुना कि फिल्म की तैयारी हो रही है तो मुझे बहुत खुशी हुई। फिल्म की पूरी टीम के लिए यह काफी लंबा इंतजार को समय रहा है। जब आप सुनते हैं कि फिल्म तय समय से पहले आ रही है, तो आपको खुशी की अनुभूति होती है। हम सभी उस पल का इंतजार कर रहे हैं जब सम्राट पृथ्वीराज की अविश्वसनीय जीवन कहानी का बड़े पर्दे पर अनावरण किया जाएगा।

‘पृथ्वीराज’ निडर और पराक्रमी राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है। सुपरस्टार अक्षय उस महान योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं।

मानुषी फिल्म में अक्षय के साथ पृथ्वीराज की प्यारी राजकुमारी संयोगिता के रूप में नजर आएंगी।

वह आगे कहती हैं कि यह एक बड़े परदे पर रिलीज होने वाली फिल्म है और मैं इसकी रिलीज के लिए दिन गिन रही हूं। महामारी के कारण फिल्म को दो बार आगे बढ़ाया गया था।

‘पृथ्वीराज’ का निर्देशन पद्म श्री डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है, जिन्होंने भारत के सबसे प्रभावशाली राजनीतिक रणनीतिकार और कई पुरस्कार विजेता फिल्म ‘पिंजर’ के जीवन और समय पर आधारित टेलीविजन महाकाव्य ‘चाणक्य’ का निर्देशन किया था।

‘पृथ्वीराज’ अब दुनिया भर में 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में और आईमैक्स में 10 जून के बजाय यशराज फिल्म्स की योजना के अनुसार रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website