पुणे इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट में ‘पंचक’ को मिली प्रतिक्रिया से माधुरी दीक्षित खुश

पुणे इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट में ‘पंचक’ को मिली प्रतिक्रिया से माधुरी दीक्षित खुश

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने की दूसरी प्रोडक्शन फिल्म ‘पंचक’ की स्क्रीनिंग हाल ही में चल रहे पुणे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (पीआईएफएफ) के प्रतियोगिता वर्ग में हुई थी और वे जूरी से फिल्म को मिली प्रतिक्रिया से खुश हैं। कोंकण में शूट की गई यह फिल्म डार्क कॉमेडी है और अंधविश्वास और मौत के डर से संबंधित है। फिल्म में मराठी फिल्म, टेलीविजन और मंच के बेहतरीन कलाकारों का एक समूह है, और इसे सुरम्य कोंकण में फिल्माया गया है।

महोत्सव में फिल्म को मिली प्रतिक्रिया के बारे में माधुरी और नेने ने एक संयुक्त बयान में कहा, स्क्रीनिंग के दौरान हमें जो प्रतिक्रिया मिली है, उससे हम बहुत खुश हैं। जब हमने मूल रूप से स्क्रिप्ट सुनी, तो हमने ठान लिया था कि हमें फिल्म का निर्माण करना है। सामग्री ने हमें आकर्षित किया और हमें यकीन है कि दर्शक फिल्म को पसंद करेंगे।

जयंत जठर और राहुल अवाटे द्वारा निर्देशित, आरएनएम मूविंग पिक्च र्स प्रोडक्शन की इस फिल्म में आदिनाथ कोठारे, तेजश्री प्रधान, आनंद इंगले, नंदिता पाटकर, भारती आचरेकर, विद्याधर जोशी, सतीश आलेकर, सागर तलशिकर, दीप्ति देवी और आशीष कुलकर्णी ने अभिनय किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website