नुसरत जहां के घर आया नन्हा मेहमान

नुसरत जहां के घर आया नन्हा मेहमान

कोलकाता : लोकप्रिय बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने एक बच्चे को जन्म दिया है। दक्षिण कोलकाता के निजी अस्पताल द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार, बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं।

बुधवार रात को नुसरत को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने गुरुवार को करीब 12.45 बजे सी-सेक्शन सर्जरी के जरिए बच्चे को जन्म दिया।

नुसरत के कथित बॉयफ्रेंड अभिनेता यश दासगुप्ता ने कहा कि दोनों ठीक हैं।

उन्होंने आगे कहा, “जो लोग नुसरत के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ कर रहे हैं, उनके लिए मां और बच्चा स्वस्थ हैं।”

गुरुवार सुबह इंस्टाग्राम पोस्ट पर अभिनेत्री ने कैप्शन के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा, डर से ज्यादा विश्वास। इसके साथ उन्होंने पॉजि़टिविटी और मॉनिर्ंग वाइब्स हैशटैग लिखे थे।

उन्होंने जून में अपने बेबी बंप के साथ तस्वीरें और यहां तक कि अपने दोस्तों द्वारा भेजे गए गर्भावस्था-थीम वाले केक की तस्वीरें भी साझा की थीं।

इस साल की शुरूआत में, अभिनेत्री ने उस समय विवाद खड़ा कर दिया था जब उन्होंने दावा किया था कि 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ तुर्की में उनकी शादी भारतीय कानूनों के तहत मान्य नहीं थी। निखिल ने अपनी ओर से दावा किया था कि नुसरत ने शादी के पंजीकरण के उनके अनुरोध को टाल दिया था।

बशीरहाट से तृणमूल सांसद ने कहा था, “विदेशी भूमि पर होने के कारण, तुर्की विवाह नियमन के अनुसार, समारोह अमान्य है। इसके अलावा, चूंकि यह एक अंतरधार्मिक विवाह था, इसलिए इसे भारत में विशेष विवाह अधिनियम के तहत मान्यता की आवश्यकता होती है, जो नहीं हुआ। कानून की अदालत के अनुसार, यह शादी नहीं है, बल्कि एक रिश्ता या लिव-इन रिलेशनशिप है। इस प्रकार, तलाक का सवाल ही नहीं उठता।”

मामला एक अदालत के समक्ष लंबित पड़ा हुआ है।

बरहाल, इस समय अभिनेत्री के दासगुप्ता को डेट करने की अफवाह है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website