नीरज पांडे ने की ‘स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स’ के निर्माण की घोषणा

नीरज पांडे ने की ‘स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स’ के निर्माण की घोषणा

मुंबई, | जासूसी थ्रिलर स्पेशल ऑप्स की शानदार सफलता के बाद, हॉटस्टार स्पेशल फिल्म-निर्माता नीरज पांडे और फ्राइडे स्टोरीटेलर्स द्वारा रचित ‘स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स’ के लॉन्च के साथ कहानी का एक नया रूप पेश करने के लिए तैयार है। हिम्मत सिंह के अपने चित्रण के लिए लाखों लोगों द्वारा पसंद किए जाने वाले के के मेनन, अब स्पेशल ऑप्स सीजन 1.5: द हिम्मत स्टोरी में अपनी बैकस्टोरी बताने के लिए वापसी कर रहे हैं।

डिजनी प्लस हॉटस्टार के अध्यक्ष और प्रमुख सुनील रेयान ने कहा, “लॉन्च के कुछ हफ्तों के भीतर, स्पेशल ऑप्स 2020 के सबसे बड़े शो में से एक बन गया है। हम कहानी के इस नॉनलाइन फॉरमेट में वेंचर करने के लिए उत्साहित हैं, जो पूरे ब्रह्मांड को जीवंत करता है, जहां कहानियां और विभिन्न पात्र एक साथ को-एक्सिस्ट कर सकते हैं। जिस स्केल पर इसकी कल्पना की जा रही है वह बहुत बड़ा है और यह हमारे दर्शकों के लिए विश्व स्तरीय मनोरंजन बनाने के हमारे जुनून को दर्शाता है। हम लोगों को आनंद देने के लिए नए और विशिष्ट कंटेंट लाना जारी रखेंगे और हम इस महत्वाकांक्षी नए फॉरमेट को जीवंत करने के लिए नीरज पांडे के साथ साझेदारी करने के लिए रोमांचित हैं, जो इससे पहले भारत में कभी नहीं किया गया है।”

निर्देशक नीरज पांडे कहते हैं, “स्पेशल ऑप्स को एक ब्रह्मांड के रूप में परिकल्पित किया गया था जो लाइनर सीजन और कन्वेंशनल स्टोरीटेलिंग के नियमित नरेटिव से परे होगा और कलाकार व पात्र इसे बखूबी निभाएंगे। दर्शकों की प्रतिक्रिया ने इस सफर को शुरू करने के लिए प्रेरित किया। हम एक यूनिक स्पेशल ऑप्स 1.5 के साथ शुरूआत कर रहे हैं, जो न तो प्रीक्वल है और न ही सीक्वल है और इसके साथ दर्शकों को मुख्य नायक हिम्मत सिंह की बैकस्टोरी देखने मिलेगी।”

अभिनेता के के मेनन ने कहा, “अगर आपको लगता है कि आपने हिम्मत सिंह का सर्वश्रेष्ठ पक्ष देखा है, तो आपको स्पेशल ऑप्स 1.5 की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता है – यह एक दमदार रिडेम्पशन कहानी है। हालांकि यह स्पेशल ऑप्स का प्रीक्वल नहीं है, लेकिन उस किरदार के बारे में कुछ दिलचस्प इतिहास है जो सामने आएगा।”

डिजिटल कंटेंट में अपनी तरह का पहला, हॉटस्टार स्पेशल ‘स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स’ फ्राइडे स्टोरीटेलर्स द्वारा प्रस्तुत है, जिसमें सीजन के दौरान कई चरित्र कहानियों और प्लॉट को जीवित किया जाएगा।

फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी और डिजनी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम के ग्राहकों के लिए रिलीज की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website