निगेटिव किरदार निभाना चाहते हैं रोमिल के शर्मा

निगेटिव किरदार निभाना चाहते हैं रोमिल के शर्मा

मुंबई : अभिनेता रोमिल के. शर्मा जिन्हें ‘मैडम सर’ और ‘नजर’ जैसे टेलीविजन शो में अभिनय के लिए जाना जाता है, वे पर्दे पर नकारात्मक किरदारों को निभाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि मैं अधिक से अधिक नकारात्मक किरदार निभाना चाहता हूं। चूंकि वे आपको अपनी अभिनय क्षमताओं को चुनौती देने की अनुमति देते हैं। उनमें आपको सीमा पार करने और अपने दर्शकों को आपसे नफरत करने के लिए मजबूर करने की जरूरत होती है। ऐसी भूमिकाओं को निभाने के लिए अधिक कड़ी मेहनत की जरूरत होती है। मैं हमेशा एक अभिनेता के रूप में खुद को चुनौती देना चाहता हूं।

अभिनेता खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्होंने शोबिज के लिए अपना रास्ता खुद बनाया। रोमिल मे कहा कि एक करियर के रूप में अभिनय करना मेरा सपना था। मुझे पता है कि यहां हमें संघर्ष करने और कई चुनौतियों का सामना करने की आवश्यकता है। हम हमेशा नियोजित नहीं होते हैं, लेकिन फिर भी मैं शोबिज उद्योग में अपना रास्ता बनाने और अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में सक्षम होने के लिए भाग्यशाली महसूस करता हूं। जब भी मैं शूटिंग करता हूं तो मुझे खुशी महसूस होती हूं।

अभिनेता ने मनोरंजन की दुनिया में ‘वेलकम होम’, ‘मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो’ जैसी परियोजनाओं के साथ अपनी पहचान बनाई है। उन्होंने वेब शो करने में अपनी रुचि का भी जिक्र किया। अभिनेता ने कहा कि आजकल वेब सीरीज में अधिक गुंजाइशों है। इसलिए एक अभिनेता के रूप में मैं भी उनमें काम करना चाहता हूं और खुद को सीमित नहीं करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि वेब पर कहानियां अधिक वास्तविक हैं और प्लेटफॉर्म युवा दर्शकों को प्रभावित करने का एक बड़ा माध्यम हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website