धोखाधड़ी के आरोप में मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे बेलमकोंडा श्रीनिवास

धोखाधड़ी के आरोप में मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे बेलमकोंडा श्रीनिवास

हैदराबाद : तेलुगु निर्माता बेलमकोंडा सुरेश ने हैदराबाद में उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज होने के बाद एक मुद्दे पर अपना पक्ष रखने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई। उनके बेटे, अभिनेता बेलमकोंडा श्रीनिवास भी इस मामले में शामिल हैं।

रिपोटरें के अनुसार, निर्माता बेलमकोंडा सुरेश और उनके बेटे, अभिनेता बेलमकोंडा श्रीनिवास ने अपने खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी के मामले को स्पष्ट करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई।

फाइनेंसर होने का दावा करने वाले वीएल श्रवण कुमार नाम के शख्स ने सिटी कोर्ट के निर्देश पर सेंट्रल क्राइम स्टेशन (सीसीएस) पुलिस में केस दर्ज कराया था। उसने दावा किया था कि उसे बेलमकोंडा सुरेश और बेलमकोंडा श्रीनिवास ने धोखा दिया है।

फाइनेंसर ने यह शिकायत करते हुए अदालत का दरवाजा खटखटाया था कि निर्माता और उनके बेटे ने एक फिल्म बनाने के लिए 2018 में किश्तों में 85 लाख रुपये लिए।

श्रवण ने यह भी दावा किया कि निर्माता ने मालिनी गोपीचंद के निर्देशन में बनने वाली एक फिल्म के लिए उन्हें सहायक निर्माता के रूप में लेने का वादा किया था।

प्रेस मीट में बोलते हुए, बेलमकोंडा सुरेश ने कहा, “सरन मेरे गांव का रहने वाला है और वह मूवी टिकट मांगता था। इस व्यक्ति के साथ मेरा कोई वित्तीय लेन-देन नहीं है। यह मेरे परिवार की प्रतिष्ठा को बदनाम करने का एक जानबूझकर प्रयास है। उसने बेटे, श्रीनिवास और गणेश को भी निशाना बनाया है।”

निर्माता ने यह भी बताया, “अगर सबूत हैं, तो उन्हें उन्हें पुलिस और मीडिया के सामने पेश करना चाहिए। अगर मैं गलत साबित हुआ, तो मैं किसी भी सजा के लिए तैयार हूं।”

बेलमकोंडा श्रीनिवास ने यह भी बताया कि उनके बेटे या वह इसके बाद किसी भी तरह की मानहानि बर्दाश्त नहीं करेंगे और अगर कोई उनके परिवार को अनावश्यक मुद्दों में खींचने का प्रयास करता है तो वे कानूनी कार्रवाई करेंगे।

काम के मोर्चे पर, बेलमकोंडा साई श्रीनिवास छत्रपति के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत कर रहे हैं, जिसे पेन स्टूडियो के तहत वीवी विनायक द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website