‘द फैमिली मैन’ सीजन 2 का 4 जून को होगा प्रसारण, ट्रेलर लॉन्च

‘द फैमिली मैन’ सीजन 2 का 4 जून को होगा प्रसारण, ट्रेलर लॉन्च

मुंबई, | मशहूर वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ के दूसरे सीजन का प्रसारण 4 जून को होगा। बुधवार को सोशल मीडिया पर सीरीज के ट्रेलर को लॉन्च कर दिया गया है। सीरीज में मनोज बाजपेयी अपने पहले के किरदार में नजर आने वाले हैं, जबकि उनके अलावा प्रियमणि राज, शारिब हाशमी, सीमा विश्वास, दर्शन कुमार, शरद केल्कर, सनी हिंदुजा और श्रेया धनवंतरी भी अहम भूमिकाओं में हैं। दक्षिण भारतीय अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी भी इस शो के साथ डिजिटल क्षेत्र में अपना डेब्यू करने वाली हैं।

सीरीज के निर्माता राज और डीके ने अपने एक संयुक्त बयान में कहा, “एक निर्माता के तौर पर हम ‘ फैमिली मैन’ के बहु-प्रतीक्षित नए सीजन के ट्रेलर को आज साझा करने का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। हमने वादा किया था कि इस गर्मी के अंत तक सीजन को जारी कर दिया जाएगा। हमें इस बात की खुशी है कि हमने अपना वादा निभाया है। यह इंतजार 4 जून को खत्म होने वाला है क्योंकि श्रीकांत तिवारी एक रोमांचक कहानी के साथ अपनी वापसी कर रहे हैं । ‘खतरे’ को भी एक नए चेहरे, सामंथा अक्किनेनी के साथ पेश किया गया है, जिन्होंने एक बेहतरीन कास्ट के साथ शानदार ढंग से अपना काम किया है।”

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर पेश किए जाने वाले इस सीरीज को लेकर दोनों ने अपने बयान के अंत में कहा है, “महामारी की स्थिति में काम करने के बावजूद भी हम इस बात को लेकर सुनिश्चित हैं कि हमने आप सभी के लिए एक रोमांचक सीजन की रचना की है। उम्मीद करता हूं कि यह इंतजार बेहतर साबित होगा। यह एक बहुत मुश्किल घड़ी है और हम अच्छे वक्त की कामना करते हैं। कृपया सावधान रहें, मास्क पहनकर रहें और जितनी जल्दी हो सके वैक्सीन लगवा लें।”

English Website