दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार कंगना की फिल्म ‘धाकड़’

दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार कंगना की फिल्म ‘धाकड़’

नई दिल्ली: एक भारतीय अश्वेत विधवा की छवि को उजागर करते हुए, उग्र और रहस्यपूर्ण एजेंट अग्नि उर्फ बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘धाकड़’ में दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह हाल ही में सह-कलाकार अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता, निर्माता दीपक मुकुट और निर्देशक रजनीश घई के साथ राजधानी गई थीं। कंगना और पूरी कास्ट ने अपनी भूमिकाओं के बारे में बात की और अभिनेत्री ने अपने उग्र और साहसी व्यक्तित्व को चित्रित करने में चुनौतियों पर जोर दिया।

उन्होंने बताया कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ को कैसे टक्कर देगी।

अपने लुक के बारे में और अपनी भूमिका के लिए बात करते हुए कंगना ने बताया कि, “मैं इस प्रोजेक्ट के लिए हमारे निर्देशक को धन्यवाद देना चाहूंगी, जबकि सभी ने उन्हें सुझाव दिया, आप कंगना के साथ अपनी पहली फिल्म कैसे कर सकते हैं। मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की।”

उन्होंने निर्देशक की ओर इशारा करते हुए कहा, “वह ‘थलाइवी’ के कारण मेरे वजन बढ़ने के बारे में सबसे अधिक आशंकित थे और हमेशा मुझसे पूछते थे, ‘तुम यह वजन कम करोगी या नहीं?”

रजनीश ने आगे बताया कि, “मैंने शारीरिक रूप से मजबूत महिला पात्रों को चित्रित करने के लिए दो अन्य लोगों के लिए कहानियां लिखीं।”

कंगना ने साझा किया, “मैं इस फिल्म के लिए नकली बंदूकों का इस्तेमाल करना चाहती थी क्योंकि ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग के दौरान मुझे चोट लग गई थी, लेकिन मेरे निर्देशक चाहते थे कि मुझे असली हथियारों का इस्तेमाल करना चाहिए। जहां तक मेरे प्रशिक्षण का सवाल है मैं बचपन से एक्शन मास्टर सूर्य नारायण जी से कलात्मक चीजों का गुण सीखती रही हूं। इसके अलावा, फिल्म के लिए हॉलीवुड से और कोरिया से एक दल आया था। यह एक टीम प्रयास है और किसी एक व्यक्ति को इसका श्रेय नहीं दिया जा सकता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website