दक्षिण के लिए ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ के सैटेलाइट अधिकार जी को बेचे गए

दक्षिण के लिए ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ के सैटेलाइट अधिकार जी को बेचे गए

गलुरु : कन्नड़ स्टार यश की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है। जबकि फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की जानी बाकी है, जी एंटरटेनमेंट ने शुक्रवार को कहा कि उसके दक्षिण क्लस्टर चैनलों ने फिल्म के विश्वव्यापी सेटेलाइट अधिकार हासिल कर लिए हैं। चार चैनलों – जी तमिल, जी तेलुगु, जी केरलम और जी कन्नड़ ने फिल्म के विश्वव्यापी सेटेलाइट अधिकार प्राप्त किए हैं।

कन्नड़ स्टार रॉकी 2018 की फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ की अगली कड़ी में रॉकी भाई की अपनी भूमिका को दोहराया के लिए और धमाल मचाने के लिए उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा कि केजीएफ 2 मेरे दिल में एक बहुत ही खास जगह रखती है। मेरे निर्देशक प्रशांत नील, निमार्ता विजय किरगंदूर और मेरे पास एक ऐसा ²ष्टिकोण है जो बहुत अलग और स्वीकार्य है और हम आभारी हैं कि दर्शकों ने उस काम में विश्वास किया है जिसमें हम विश्वास करते हैं। दर्शकों का प्यार और समर्थन अपार है और मुझे खुशी है कि मैं जिस क्षेत्र से आता हूं, वहां की फिल्म पूरे भारत में हमारे दर्शकों के बीच एकता लाने में कामयाब रही है।

फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और रवीना टंडन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अधिग्रहण के बारे में बोलते हुए, जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड के क्लस्टर हेड-साउथ सिजू प्रभाकरन ने कहा कि हम देश में सबसे प्रत्याशित फिल्म को दक्षिण में हर स्क्रीन पर केजीएफ चैप्टर 2 के सभी 4 दक्षिणी भाषाएँ में टीवी अधिग्रहण अधिकारों के माध्यम से लाने के लिए रोमांचित हैं। दर्शकों से अपने वादे को पूरा करने और उनके घरों के आराम और सुरक्षा में सर्वोत्तम मनोरंजन प्रदान करने के लिए हमने एक ब्रांड के रूप में यह एक और ²ढ़ कदम है।

वहीं होम्बले फिल्म्स के निमार्ता विजय किरागंदूर ने कहा कि हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमने दक्षिणी भाषाओं के लिए अपने महान काम केजीएफ: चैप्टर 2 के उपग्रह अधिकारों के लिए जी के साउथ क्लस्टर के साथ संबद्ध किया है। चैनलों की संख्या में, हम व्यापक दर्शकों तक अपनी पहुंच का विस्तार करने के लिए आश्वस्त हैं। होम्बले फिल्म्स में, हम अपनी कन्नड़ जड़ों का पालन करते हुए, वैश्विक दर्शकों को पूरा करने के लिए मनोरंजक और सम्मोहक सामग्री का निर्माण करने का प्रयास करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website