तानिया कालरा ने ‘गिरगिट’ में ठगी करने वाली महिला की निभाई भूमिका

तानिया कालरा ने ‘गिरगिट’ में ठगी करने वाली महिला की निभाई भूमिका

मुंबई : अभिनेत्री तानिया कालरा, जिन्हें आखिरी बार सिद्धार्थ शुक्ला की डिजिटल सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ में देखा गया था, एक और शो ‘गिरगिट’ में नजर आएंगी। तानिया अपने अगले कार्यकाल में एक चोर महिला ‘शामोली’ की भूमिका निभाएंगी। एक कंट्रोल फ्रीक किरदार निभाने के बारे में बात करते हुए तानिया ने कहा, “मैं सीरीज में ‘शामोली’ की भूमिका निभाउंगी। वह एक जोड़ी में जोड़-तोड़ और मुखर है जिसे आप सीरीज में देखेंगे। कोई भी आसानी से उसके लिए पिघल सकता है। मैं एक चोर-लड़की की भूमिका निभा रही हूं और उसका प्रयास सरल है कि उसे पैसे इकट्ठा करने की जरूरत है, जो ना केवल उसकी बुनियादी जरूरतों को पूरा करता है, बल्कि और भी बहुत कुछ करता है।”

इसके अलावा अभिनेत्री ने कहा, “मैंने शो के लिए ऑडिशन दिया और जब मुझे स्क्रिप्ट सौंपी गई, तो मुझे यह काफी दिलचस्प और वास्तव में कुछ अलग लगा, कुछ ऐसा जो मैंने पहले कभी नहीं किया। मैं कभी भी इस तरह के शो का हिस्सा नहीं रही। ‘गिरगिट’ यह काफी अलग है। मैं किरदार के साथ खेलना चाहती थी, क्योंकि मुझे ऐसा करने की स्वतंत्रता मिली थी। और मैंने किया।”

बतौर नायक तानिया का यह पहला बड़ा प्रोजेक्ट होगा। तानिया फिलहाल इस प्रोजेक्ट के लिए डबिंग कर रही हैं, हालांकि सीरीज की शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है।

शो की शूटिंग हो चुकी है और फिलहाल पोस्ट-प्रोडक्शन में है। ‘गिरगिट’ अक्टूबर के आखिरी हफ्ते में ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website