‘तांडव’ में समर प्रताप सिंह का किरदार आकर्षक : सैफ

‘तांडव’ में समर प्रताप सिंह का किरदार आकर्षक : सैफ

मुंबई, | राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित अमेजन प्राइम वीडियो के आगामी सीरीज ‘तांडव’ को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। अली अब्बास जफर निर्देशित इस सीरीज में राजनीति के क्षेत्र के कुछ अनछुए पहलुओं से लोगों को रूबरू कराया जाएगा। सीरीज में सैफ अली खान समर प्रताप सिंह के किरदार में नजर आने वाले हैं। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए सैफ ने बताया, “‘तांडव’ में मेरा किरदार उस राजनेता के बारे में हैं, जो काफी शक्तिशाली और खतरनाक है। मैं इस किरदार की तरफ इसलिए आकर्षित हुआ, क्योंकि इसमें एक रहस्य है, वह क्या सोच रहा है इसके बारे में बता पाना मुश्किल है। दिखने में वह काफी सहज और भरोसेमंद लगता है, लेकिन किसी भी हद तक जाने की काबिलियत भी रखता है। मुझे किरदार की यही सारी खूबियां भा गईं।”

सैफ ने आगे कहा, “मुझे इस तरह के किरदार काफी दिलचस्प लगते हैं। ऐसे किरदार मुझे अपनी ओर आकर्षित करते हैं। एक साधारण किरदार की तुलना में इस तरह के किरदारों को निभाने में मुझे अधिक मजा आता है और इसीलिए मैंने इसे करने के लिए हांमी भरी है।”

नौ एपिसोड का यह राजनीतिक ड्रामा गौरव सोलंकी द्वारा लिखित है, जिसमें सैफ के अलावा डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डीनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान अयूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनी, हितेन तेजवानी, परेश पाहुजा और शोनाली नागरानी सहित अन्य कई अन्य कलाकार शामिल हैं।

भारत सहित 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 15 जनवरी, 2021 से ‘तांडव’ के सभी एपिसोड्स का लुफ्त उठा पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website