टैलेंट हंट शो हैशटैग मैंभीसुपरस्टार को जज करेंगे हंसल मेहता

टैलेंट हंट शो हैशटैग मैंभीसुपरस्टार को जज करेंगे हंसल मेहता

मुंबई, | जाने-माने फिल्म निर्माता हंसल मेहता को हैशटैग मैंभीसुपरस्टार नाम की एक प्रतिभा खोज पहल के लिए जज बनाया गए हैं। मंच के एक साल पूरा होने का जश्न मनाने के लिए एमएक्स टकाटक द्वारा इस पहल की मेजबानी की जा रही है।

उसी के बारे में बात करते हुए, हंसल मेहता ने साझा किया कि हैशटैग मैंभीसुपरस्टार देश भर की प्रतिभाओं के लिए एक सही अवसर है जो उद्योग में नाम बनाने के तरीके तलाशते हैं। मैं इस रोमांचक यात्रा का हिस्सा बनने और तीन उल्लेखनीय अभिनेताओं को चुनने के लिए उत्सुक हूं।

उन्होंने कहा कि यूजर-जेनरेटेड कंटेंट स्पेस में इस टैलेंट हंट पहल में से एक को सामने लाने के लिए एमएक्स को बधाई। मैंने हमेशा प्रतिभा की शक्ति में विश्वास किया है और इस तरह के प्लेटफार्मों के आगमन से प्रतिभा को फलने-फूलने का एक बड़ा अवसर मिलता है।

हैशटैग मैंभीसुपरस्टार चुनौती के लिए प्रतिभागियों को ऐप पर अपनी लघु वीडियो क्लिप जमा करने की आवश्यकता होती है, जो किसी भी फिल्म के अपने पसंदीदा ²श्य को अपने अनूठे तरीके से प्रस्तुत करते हैं।

हंसल मेहता शीर्ष तीन रचनाकारों को शॉर्टलिस्ट करेंगे जिन्हें एमएक्स प्लेयर पर एक वेब श्रृंखला में काम करने का मौका मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website