जो अल्विन ने निर्देशक लेनी अब्राहमसन के साथ काम करने का अनुभव किया साझा

जो अल्विन ने निर्देशक लेनी अब्राहमसन के साथ काम करने का अनुभव किया साझा

लॉज एंजिल्स : बॉलीवुड एक्टर जो अल्विन, सैली रूनी के पहले उपन्यास ‘कन्वर्सेशन विद फ्रेंड्स’ के टेलीविजन रूपांतरण में दिखाई देंगे। तो ऐसे में अपना अनुभव शेयर करते हुए अभिनेता ने निर्देशक लेनी अब्राहमसन के साथ काम करने के बारे में बात की।

‘कन्वर्सेशन्स विद फ्रेंड्स’ पुस्तक पर आधारित है। ये हमको फ्रांसेस की यात्रा के माध्यम से ले जाती है, जो एक चौकस, उज्‍जवल और तेज लड़की है, जो अपनी पूर्व प्रेमिका बॉबी के साथ डबलिन में बोली जाने वाली कविता का प्रदर्शन करती है।

जो अल्विन ने कहा, “दोस्तों के साथ बातचीत सभी अलग-अलग विषयों से भरी हुई है, लेकिन इसके दिल में, यह प्यार, अंतरंगता, इच्छा और रिश्तों के बारे में है। यह इस बारे में है कि हम सामाजिक संरचनाओं के भीतर कैसे प्यार कर सकते हैं और खुशी पा सकते हैं जिसका हम अधिक उपयोग कर रहे हैं, चाहे वह दोस्ती, परिवारों या रिश्तों के भीतर हो लेकिन उन चीजों के बाहर भी, और हम कैसे अधिक पारंपरिक निर्माणों के बाहर प्यार करने और बढ़ने के अन्य तरीके खोजने में सक्षम हैं।”

एक्टर ने आगे कहा, “लेखकों ने पुस्तक को जीवंत करने के लिए एक शानदार काम किया है। निश्चित रूप से बिट्स और टुकड़े हैं जिन्हें उन्होंने थोड़ा कम कर दिया है या दूर कर दिया है, लेकिन वे बिट्स भी हैं जिन्हें उन्होंने कहानी के लिए बहुत अधिक उधार दिया है।”

एक्टर ने आगे कहा, “लेकिन, मोटे तौर पर, यह सब काफी शानदार है, जब आप किसी की भूमिका निभा रहे होते हैं, तो आप खुद को भी इसमें ला रहे होते हैं, इसलिए इसमें मैं भी होता हूं। लेकिन निक के संदर्भ में किताब, यह निक ही है जिसे मैंने स्क्रिप्ट पढ़ते समय महसूस किया था।”

प्रसिद्ध निर्देशक लेनी के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए, जो ने कहा, “सबसे पहले, लेनी बिल्कुल शानदार है। वह एक निर्देशक और एक व्यक्ति के रूप में बहुत खास है। अपने निर्देशन के संदर्भ में, वह बहुत विस्तृत, बुद्धिमान और भावनात्मक रूप से है बुद्धिमान है। वह भी अविश्वसनीय रूप से मजाकिया है और इससे सेट पर बहुत फर्क पड़ता है, खासकर जब हर ²श्य काफी तीव्र होता है।”

आपको बता दे ‘कन्वर्सेशन विद फ्रेंड्स’ की स्ट्रीमिंग लायंसगेट प्ले पर 27 मई से होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website