चार्लीज थेरॉन और फिल्म निमार्ता निकी कारो लैंगिक समानता पर फिल्म बनाएंगे

चार्लीज थेरॉन और फिल्म निमार्ता निकी कारो लैंगिक समानता पर फिल्म बनाएंगे

लॉस एंजेलिस, अभिनेत्री चार्लीज थेरॉन और फिल्म निमार्ता निकी कारो ने लैंगिक समानता पर एक फिल्म बनाने के लिए हाथ मिलाया है। थेरॉन इस फिल्म का निर्माण करेंगी, जबकि कारो निर्देशन करेंगे।

कॉन्टैक्टम्यूजिक डॉट कॉम के अनुसार, फिल्म बिग वेव सफिर्ंग में समानता के लिए चार महिला एथलीटों की लड़ाई पर केंद्रित होगी। यह बियांका वैलेंटी, एंड्रिया मोलर, पैगे अल्म्स और कीला केनेली के जीवन और खेल में खुद के लिए जगह बनाने की उनकी यात्रा के इर्द गिर्द घूमेगी, जो मुख्य रूप से पुरुष प्रधान खेल है।

वैराइटी की रिपोर्ट में कहा गया है कि डैनियल डुआने के न्यूयॉर्क टाइम्स मैगजीन के अनुसार, “द फाइट फॉर जेंडर इक्वेलिटी इन द मोस्ट डेंजरस स्पोर्ट्स ऑन अर्थ” पर आधारित है।

फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी।

जब एक प्रशंसक ने उन्हें ट्विटर पर आईडिया दिया था, तब कुछ समय पहले, थेरॉन ने कहा था कि वह एक समलैंगिक ‘डाई हार्ड’ रीबूट करना चाहेंगी।

उसने कहा, ” हाँ, मेरा मतलब है, यह एक अच्छा विचार है। इसलिए मैंने ट्विटर पर जवाब दिया। मुझे पसंद आया। तो मैंने सोचा की इस व्यक्ति को पिचिंग शुरू करने की जरूरत है। यह एक अच्छा विचार है। और तथ्य यह है कि इसमें दो महिलाएं होंगी। इसलिए मैंने कहा था साइन मी ऑन।”

English Website