‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के प्रतियोगी और उनके साहसी फैशन स्टेटमेंट

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के प्रतियोगी और उनके साहसी फैशन स्टेटमेंट

मुंबई : एक्शन-आधारित शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ होस्ट रोहित शेट्टी के विचित्र और मजाकिया रवैये के साथ अपने साहसिक स्टंट के लिए जाना जाता है। इसके अलावा शो की महिलाएं दर्शकों को कुछ फैशन गोल भी देती रही हैं। चाहे श्वेता तिवारी हों, दिव्यांका त्रिपाठी या निक्की तंबोली, उनमें से हर एक ने अपने प्रशंसकों के लिए कोई न कोई ट्रेंड सेट किया है।

श्वेता तिवारी बहुमुखी अभिनेत्री भी अच्छी तरह जानती हैं कि वह जो भी पहनती हैं उसके साथ खुद को कैसे कैरी करना है। अपने प्यारे लहराते बालों और आरामदायक और आकर्षक कपड़ों के साथ, उन्होंने सुनिश्चित किया कि वह अपने सभी स्टंट स्टाइल में करने में सक्षम है। फशिया पिंक हो या सिर्फ सफेद, धारियां या ब्लॉक, उसने कुछ अच्छे ट्रेंड सेट किए हैं जिन्हें अगली बार आजमाया जा सकता है।

पर्दे पर परफेक्ट ‘बहू’ होने से लेकर ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के सेट पर स्टंट करने तक दिव्यांका सबकुछ बखूबी करती नजर आती हैं और उसी तरह शो में उनका वार्डरोब भी काबिले तारीफ था। लाल और काले जैसे बोल्ड रंग पहनने से लेकर, इसे सुंदर और लटके हुए बालों के साथ जोड़ने तक, उनके प्रशंसकों ने उनके साहसी लुक और स्टंट के लिए उनका सही नाम ‘शेरनी’ रखा।

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी और अभिनेत्री निक्की तंबोली ने कुछ अद्भुत और अच्छी तरह से समन्वित सक्रिय कपड़े पहने हैं जो इतने ऑसम लग रहे थे जिसे आप अगली बार जिम सत्र के लिए इसे आजमाना पसंद करेंगे। इसके अलावा निक्की लहराते और शहद बादाम के रंग के बाल भी पर्फेक्ट लुक दे रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website