कोरोना की दूसरी लहर से चिंतित हुईं एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा, सरकार को बताया लापरवाह

कोरोना की दूसरी लहर से चिंतित हुईं एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा, सरकार को बताया लापरवाह

मुंबई। कोरोना महामारी के बीच लोगों को इलाज की कमी से लेकर आर्थिक तंगी का सामना करते हुए देख बॉलीवुड स्टार्स का सरकार पर गुस्सा फूट रहा है। वह इस सब के लिए सरकार को दोषी ठहरा रहे हैं। वहीं अब ‘तारे जमीन पर’ फेम एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा ने भी कोरोना काल में मुश्किलों का सामना कर रहे लोगों को लेकर अपना रिएक्शन दिया है।

टिस्का ने कहा कि हम समझते हैं कि ये एक जिंदगी है, लोग एक-एक जिंदगी बचाने के लिए रो रहे हैं। अगर मैं उनके लिए कुछ न करूं तो मुझे नहीं लगता कि रात को चैन से सो पाऊंगी। मेरी अंतरात्मा मुझे मार डालेगी। शासन पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि यह शासन की शर्मनाक उपेक्षा है और मुझे लगता है कि हम सभी बहुत गहराई से इसे महसूस करते हैं। इसके बावजूद अगर हर एक व्यक्ति कदम बढ़ाता है और अपने आसपास के दो-तीन लोगों की मदद करता है, तो समस्या को कम किया जा सकता है। पिछले साल तो ट्रेलर था। इस साल मुख्य फिल्म है और यह एक डरावनी फिल्म है।

टिस्का ने आगे कहा कि उन्हें अप्रैल के मध्य में पहली मदद की गुहार मिली थी। उसके बाद यह सिलसिला जारी रहा और मामले अधिक बढ़ते गए। मैंने यह कहने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया कि अगर किसी को किसी भी चीज की जरूरत हो तो वे मुझे बता दें और उनकी मदद करने की पूरी कोशिश की। बहुत से लोग जिन्हें ऑक्सीजन या प्लाज्मा या अस्पताल के बिस्तर की जरूरत थी, वे बाहर पहुंचने लगे और हमने देना शुरू कर दिया।’

उन्होंने बताया कि प्लाज्मा उपलब्ध कराने के लिए दिल्ली और मुंबई में हमारा ग्रुप है। हम जिन्हें भी जानते हैं उन तक पहुंच रहे हैं। यहां तक कि हम दक्षिण भारत तक पहुंच रहे हैं।
बता दें, टिस्का चोपड़ा कोरोना काल के बीच अ सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक अपनी मदद पहुंचा रही हैं। वह जरूरतमंदों के लिए दवाइयों से लेकर अस्पताल, बेड, ऑक्सीजन और प्लाज्मा का प्रबंध करवा रही हैं।

English Website