कंगना याद करती हैं कि कैसे योग ने बहन रंगोली को एसिड अटैक के बाद ठीक होने में मदद की

कंगना याद करती हैं कि कैसे योग ने बहन रंगोली को एसिड अटैक के बाद ठीक होने में मदद की

मुंबई, | बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने खुलासा किया है कि यह योग था जिसने उनकी बहन रंगोली चंदेल को सड़क किनारे एक रोमियो द्वारा तेजाब हमले के बाद आघात से उबरने में मदद की। कंगना ने रविवार देर रात इंस्टाग्राम पर रंगोली और उनके भतीजे की तस्वीरों के साथ लिखा कि रंगोली की सबसे प्रेरक योग कहानी है, एक सड़क किनारे रोमियो ने रंगोली पर तेजाब फेंका जब वह मुश्किल से 21 साल की थी, आधा चेहरा जल गया, एक आंख में ²ष्टि चली गई।

कंगना ने खुलासा किया कि रंगोली को 2 से 3 साल में 53 सर्जरी से गुजरना पड़ा।

उन्होंने बताया कि लेकिन वह सब कुछ नहीं था, मेरी सबसे बड़ी चिंता उसका मानसिक स्वास्थ्य था, क्योंकि उसने बोलना बंद कर दिया था। हां, चाहे कुछ भी हो वह एक शब्द भी नहीं बोलती थी। बस हर चीज को खाली देखा करती थी। डॉक्टरों ने मुझे बताया कि वह सदमे की स्थिति में है।

अभिनेत्री ने कहा कि मैंने अपने शिक्षक सूर्य नारायण के साथ योग किया था और मुझे नहीं पता था कि यह जलने और मनोवैज्ञानिक आघात के रोगियों को भी रेटिना प्रत्यारोपण रिकवरी और ²ष्टि खोने में मदद कर सकता है। मैं चाहती थी कि वह मुझसे बात करे, इसलिए मैं उसे हर जगह अपने साथ ले गई, यहां तक कि मेरी योग कक्षाओं में भी। उसने योग का अभ्यास करना शुरू कर दिया और मैंने उसमें परिवर्तन देखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website