कंगना को युवक कांग्रेस की धमकी, ‘किसानों से माफी मांगे अन्यथा शूटिंग रोक देंगे’

कंगना को युवक कांग्रेस की धमकी, ‘किसानों से माफी मांगे अन्यथा शूटिंग रोक देंगे’

बैतूल/भोपाल, | मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के सारणी पावर प्लांट में फिल्म धाकड़ की शूटिंग चल रही है और इस फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में हैं। कंगना के द्वारा आंदोलनकारी किसानों को कथित तौर पर आतंकवादी करार दिए जाने पर युवक कांग्रेस ने रनौत से माफी मांगने की अपील की है और ऐसा नहीं होता है तो फिल्म की शूटिंग न होने की धमकी दी है। वहीं राज्य के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कंगना को भरोसा दिलाया है कि उन्हें डरने की जरुरत नहीं है। इन दिनों कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ की शूटिंग में सारणी में व्यस्त हैं। उनके एक कथित बयान को लेकर युवक कांग्रेस ने विरोध दर्ज कराया है और इसको लेकर तहसीलदार को कलेक्टर के नाम ज्ञापन भी सौंपा है।

प्रदेश कांग्रेस सेवादल के सचिव मनोज आर्य एवं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नेकराम यादव ने बताया कि, “अभिनेत्री कंगना ने देश के किसानों को आतंकवादी कह कर पूरी किसान बिरादरी का अपमान किया है, जबकि किसानों को देश का अन्नदाता कहा जाता है, इसलिए कंगना रनौत अपने बयान पर किसानों से माफी मांगे, अन्यथा कांग्रेसियों के नेतृत्व में सारणी पहुंचकर उनके खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जाएगा।” साथ ही चेतावनी दी कि फिल्म की शूटिंग नहीं करने दी जाएगी।

मनोज आर्य ने आगे बताया कि 12 फरवरी तक माफी नहीं मांगे जाने पर 13 तारीख को चिचोली के बाजार चौक से किसान ट्रैक्टर रैली निकालकर खेड़ी, बैतूल, रानीपुर, घोड़ाडोंगरी होते हुए सारणी पहुंचेंगे और उग्र आंदोलन करेंगे।

वहीं भोपाल में राज्य के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि, “फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को चिचोली (बैतूल) के युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा धमकाए जाने के मामले में मैंने बैतूल एसपी से चर्चा की है। मप्र में कानून का राज है। बेटी कंगना को किसी से डरने की जरूरत नहीं है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website