ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्दी पहुंचने के लिए ‘रनवे 34’ शुरू

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्दी पहुंचने के लिए ‘रनवे 34’ शुरू

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन के तहत निर्देशित एविएशन थ्रिलर फिल्म ‘रनवे 34’ अपने नाटकीय प्रदर्शन के बाद प्राइम वीडियो पर डिजिटल सब्सक्रिप्शन से पहले शुरूआती पहुंच के लिए उपलब्ध है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, फिल्म कैप्टन विक्रांत खन्ना (अजय देवगन द्वारा अभिनीत) की कहानी का अनुसरण करती है, जो एक फ्लाइंग प्रॉडिजी है, जिसकी उड़ान एक अंतरराष्ट्रीय गंतव्य से उड़ान भरने के बाद एक रहस्यमयी रास्ता लेती है। कहानी का अत्याधुनिक ²श्य उपचार, एक क्रिस्प कहानी और पटकथा फिल्म को एक आकर्षक बनाती है।

फिल्म में अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह, बोमन ईरानी, अंगिरा धर और आकांक्षा सिंह भी हैं। ओटीटी पर अर्ली एक्सेस के विकास पर टिप्पणी करते हुए, अजय देवगन ने कहा- “‘रनवे 34’ मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है और मैं अमेजॅन प्राइम वीडियो पर मूवी रेंटल के माध्यम से दर्शकों को फिल्म तक जल्दी पहुंच प्रदान करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं जो भी फिल्म बनाता हूं उसका इरादा इसे ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाने का होता है।”

उन्होंने कहा- “सेवा के माध्यम से, फिल्म देश के हर कोने से फिल्म प्रेमियों के लिए उपलब्ध होगी, जो अपनी पसंद के समय और डिवाइस पर मूवी स्ट्रीमिंग का आनंद ले सकते हैं। जो लोग थिएटर में फिल्म देखने से चूक गए हैं, उनके लिए आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ इस शुक्रवार को घर पर मूवी देखने के लिए मिल सकते हैं। अपने प्रशंसकों के लिए एक विशेष दावत के रूप में, मैं फिल्म से कुछ पहले से अप्रकाशित फुटेज साझा करने के लिए उत्साहित हूं, मुझे आशा है कि आप इसे पसंद करेंगे”।

प्राइम वीडियो पर दर्शक 199 रुपये में 4के क्वालिटी में मूवी किराए पर ले सकते हैं। ‘रनवे 34’ का निर्देशन और निर्माण अजय देवगन ने अजय देवगन एफफिल्म्स के बैनर तले किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website