एम्बर हर्ड 50 मिलियन डॉलर मानहानि मामले में फिर से दे सकती हैं गवाही

एम्बर हर्ड 50 मिलियन डॉलर मानहानि मामले में फिर से दे सकती हैं गवाही

लॉस एंजिलस: अभिनेत्री एम्बर हर्ड जाहिर तौर पर हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप के खिलाफ घरेलू हिंसा पर 2018 के एक ऑप-एड में उनके खिलाफ 50 मिलियन डॉलर के मानहानि के मुकदमे में फिर से गवाही दे सकती हैं।

बचाव पक्ष के संक्षिप्त खंडन में स्टार के गुरुवार को फिर से स्टैंड लेने की उम्मीद है। डेप के पक्ष में एक और गवाह की गवाही अभी बाकी है।

अगर कुछ भी नहीं बदलता है, तो हर्ड 11 अप्रैल से शुरू हुए छह सप्ताह के लंबे परीक्षण में दोबारा गवाही नहीं देंगी।

बचाव पक्ष के मामले में लगभग एक घंटे का समय बचा है और हर्ड के स्टैंड पर रहने के ठीक एक हफ्ते बाद, 27 मई की शुरूआत में बहस शुरू होने से पहले अभिनेत्री आखिरी गवाह होंगी।

मुकदमे से पहले और उसके दौरान सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें ट्रोल किया जा रहा है, और दावा किया गया कि उनका करियर खराब हो गया है।

मई की शुरूआत और पिछले सप्ताह में गवाही देते हुए, हर्ड ने 16 मई को कहा था कि मैं आगे बढ़ना चाहती हूं, और मैं चाहती हूं कि जॉनी भी आगे बढ़े।

वहीं जॉनी डेप की अपनी कानूनी टीम ने अपने कई मजबूत गवाह पेश किए। ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ अभिनेता को ब्रिटेन से वीडियो लिंक के माध्यम से पूर्व प्रेमिका और सुपर मॉडल केट मॉस से भी मजबूत स्टार पावर समर्थन प्राप्त हुआ था।

डेप ने बुधवार को वर्जीनिया जूरी और जज पेनी अजकार्टे से कहा कि मैंने अपने जीवन में किसी के साथ भी कभी भी यौन शोषण, शारीरिक शोषण नहीं किया है।

जॉनी ने शारीरिक, मनोवैज्ञानिक, मौखिक और यौन शोषण के दावों के बारे में कहा कि ये सभी अजीब, अपमानजनक कहानियों हमारे रिश्ते को शर्मशार किया है। मैं सच्चाई के सामने आने की प्रतीक्षा कर रहा हूं।

डेप ने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए, मैं यहां तक पहुंचा हूं और मैंने अभी तक सच ही कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website