एनसीबी ने अभिनेता एजाज खान को ड्रग मामले में किया गिरफ्तार

एनसीबी ने अभिनेता एजाज खान को ड्रग मामले में किया गिरफ्तार


मुंबई,
| नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार तड़के ड्रग्स मामले में बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान को गिरफ्तार किया। अधिकारियों ने ये जानकारी दी। एजाज खान मंगलवार को जयपुर से मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे, जब एनसीबी मुंबई जोनल यूनिट ने उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया।

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के अनुसार, अभिनेता का नाम एक कुख्यात ड्रग पेडलर शादाब शेख उर्फ बटाटा से पूछताछ के दौरान सामने आया, जिसे पिछले गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था।

एजाज खान को एनसीबी कार्यालय में कई घंटों तक पूछताछ की गई और बाद में अपराध में उसकी कथित भूमिका और ड्रग माफिया के साथ संबंध के लिए गिरफ्तार किया गया।

एनसीबी कार्यालय ले जाने से कुछ समय पहले, खान – जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है और बिग बॉस जैसे टीवी रियलिटी शो में भाग लिया है – का दावा है कि उन्हें हिरासत में नहीं लिया गया और वे अपनी इच्छा से अधिकारियों से मिलने आए थे।

एनसीबी अधिकारी ने कहा, एक टीम ने ड्रग मामले में अंधेरी पश्चिम में कई स्थानों पर छापा मारा।

एनसीबी ने अभी तक लगभग 36 ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया है। 14 जून, 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग एंगल की जांच हो रही है।

English Website