‘एक्सोन’ ने समावेश के बारे में बातचीत शुरू की है:सयानी गुप्ता

‘एक्सोन’ ने समावेश के बारे में बातचीत शुरू की है:सयानी गुप्ता

मुंबई, | सयानी गुप्ता स्टारर ‘एक्सोन’ एक साल पहले इसी दिन रिलीज हुई थी। अभिनेत्री का कहना है कि यह फिल्म पथप्रदर्शक है क्योंकि इसमें पूर्वोत्तर के अभिनेता हैं जो अपने अनुभवों को चित्रित करते हैं । इस फिल्म ने समावेश के बारे में बातचीत शुरू की है।

निकोलस खार्कोंगोर द्वारा निर्देशित, ‘एक्सोन’ दोस्तों के एक समूह के बारे में एक कॉमेडी फिल्म है, जो मूल रूप से पूर्वोत्तर के हैं, जो एक्सोन नामक एक विशेष पकवान तैयार करने के लिए एक साथ मिलते हैं। यह फिल्म एक विनोदी रूप में नस्लवाद के मुद्दे पर प्रकाश डालती है।

सयानी ने कहा कि पूर्वोत्तर के बारे में बहुत कुछ अनदेखा और अनसुना है। मेरा मानना है कि धीरे धीरे हम एक ऐसे क्षेत्र के बारे में अधिक जानने के लिए अज्ञानता की धुंध से उभर रहे हैं, जो हमारे देश का एक खूबसूरत हिस्सा है।

फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री और मॉडल लिन लैशराम ने कहा कि ‘एक्सोन’ ने साबित कर दिया है कि पूर्वोत्तर में न केवल अद्भुत भोजन बल्कि खेल सितारे, प्राकृतिक सुंदरता या महान संगीत है, बल्कि शानदार सिनेमाई और अभिनय प्रतिभा भी है।

उसने आगे कहा कि ” मुझे बहुत गर्व महसूस होता है कि निकोलस खरकोंगोर को अब सबसे महत्वपूर्ण अखिल भारतीय निर्देशकों में से एक माना जाता है।”

खरकोंगर ने कहा, ” मुझे पता है कि फिल्म ने धारणा बदल दी है और इससे मुझे बहुत संतुष्टि मिलती है। मुझे उम्मीद है कि पूर्वोत्तर के और भी निमार्ता और कलाकार मुख्यधारा में आएंगे।”

सारेगामा इंडिया लिमिटेड में फिल्म्स एंड इवेंट्स के उपाध्यक्ष सिद्धार्थ आनंद कुमार ने कहा कि यह हमारे लिए एक विशिष्ट परियोजना नहीं थी बल्कि एक कहानी थी जो मुख्यधारा में जाने के योग्य थी और मुझे खुशी है कि ऐसा हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website