एकता कपूर ने नए युग का फिल्म बैनर ‘कल्ट मूवीज’ किया लॉन्च

एकता कपूर ने नए युग का फिल्म बैनर ‘कल्ट मूवीज’ किया लॉन्च

मुंबई, | कंटेंट क्वीन एकता कपूर ने हाल ही में अपने नए बैनर- कल्ट मूवीज के तहत एक नए प्रोजेक्ट ‘दोबारा’ की घोषणा की है। एकता और अनुराग कश्यप, जो पहले संयुक्त रूप से ‘उड़ता पंजाब’ और ‘लुटेरा’ का निर्माण कर चुके हैं, वे अब तापसी पन्नू अभिनीत ‘दोबारा’ के लिए फिर से एक साथ आ गए हैं। ‘दोबारा’ कल्ट मूवीज द्वारा निर्मित होगी, जो एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एक नया डिवीजन है, साथ ही सुनीर खेतरपाल की एथेना और गौरव बोस की द वर्मिलियन वल्र्ड प्रोडक्शन द्वारा निर्मित होगी।

कल्ट मूवीज के साथ एकता ‘ऑल्ट एंटरटेनमेंट’ के तहत अपने पहले सफल और क्लटर ब्रेकिंग ब्रांड व कंटेंट की विरासत को आगे ले जाने के लिए तत्पर हैं। ऑल्ट जो ‘लव सेक्स’ और ‘धोखा’, ‘द डर्टी पिक्च र’, ‘शोर इन द सिटी’ जैसी फिल्मों के साथ नए जमाने के सिनेमा के ध्वजवाहक थे, आखिरकार पिछले कुछ वर्षों में एक सफल डिजिटल ब्रांड बन गया है।

एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, “2010 में, हमने ऑल्ट एंटरटेनमेंट, एक नए-युग का पाथ-ब्रेकिंग कंटेंट ब्रांड लॉन्च किया था, जिसके जरिये रिवेटिंग, प्रयोगात्मक और सम्मोहक कहानियां पेश करने का वादा किया गया था। भारतीय सिनेमा की पहली पूर्ण विकसित प्रायोगिक फिल्म थी, जिसने स्टोरी टेलिंग की सभी रूढ़िवादी सोच और पैटर्न्‍स को तोड़ दिया था। एलएसडी ने केवल सीमा को पार किया, बल्कि उसे तोड़ दिया! इसके बाद ‘शोर इन द सिटी’ जैसी फिल्में बनीं, जो दुनियाभर के शीर्ष अंतर्राष्ट्रीय समारोहों की पसंदीदा बन गई।”

उन्होंने कहा, “हम अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित ‘दोबारा या 2:12’ में तापसी पन्नू के अभिनय के साथ अगले चरण की शुरुआत कर रहे हैं। हम ऑल्ट मैजिक ‘दोबारा’ बनाने के लिए तत्पर हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website