इश्क पश्मीना’ से डेब्यू करेंगी क्रिकेटर दीपक चाहर की बहन मालती

इश्क पश्मीना’ से डेब्यू करेंगी क्रिकेटर दीपक चाहर की बहन मालती

मुंबई: प्रभावशाली अभिनेता भाविन भानुशाली और क्रिकेटर दीपक चाहर की बहन मालती चाहर आगामी प्रेम कहानी ‘इश्क पश्मीना’ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। कृष्णा शांति प्रोडक्शन ने अपनी पहली फिल्म ‘इश्क पश्मीना’ की घोषणा कर दी है। भाविन भानुशाली को इन फिल्मों और टीवी शो जैसे ‘दे दे प्यार दे’, ‘वेलपंती’ और ‘ए.आई. शा: माई वर्चुअल गर्लफ्रेंड’ के लिए जाना जाता है ।

भाविन कहते हैं- “‘इश्क पश्मीना’ में चरित्र मेरी भागीदारी के मुख्य निर्णायक कारकों में से एक था। यह एक चुनौतीपूर्ण भूमिका थी और मुझे खुशी है कि मैंने इसे लिया। मुझे अपनी सह-कलाकार मालती के साथ काम करना बहुत पसंद था, जो एक बहुत ही प्यारी शख्सियत थी। जरीना मैम ने हमें यह महसूस नहीं कराया कि हम इतने वरिष्ठ कलाकार के साथ काम कर रहे हैं।”

“मैं दर्शकों के लिए फिल्म देखने और कहानी से प्रेरित होने के लिए उत्साहित हूं। अरविंद जो मेरी तरह निर्देशक के रूप में भी डेब्यू कर रहे हैं और मालती ने इस फिल्म को बनाने में अपना सब कुछ दे दिया। वह बहुत मेहनती लड़की है और मैं उसके साथ काम करके खुश हूं।”

“फिल्म का संगीत शीर्ष पर है और मुझे सभी गानों से प्यार हो गया है। यह वास्तव में एक सुंदर संगीत यात्रा भी होने जा रही है। मेरी इच्छा है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे।”

‘इश्क पश्मीना’ एक भावपूर्ण, काव्यात्मक और असामान्य प्रेम कहानी का चित्रण करेगी जो दर्शकों के दिलों को छूने के लिए बाध्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website