आशुतोष राणा ने परदे पर सम्राट औरंगजेब को फिर से बनाने के बारे में बताया

आशुतोष राणा ने परदे पर सम्राट औरंगजेब को फिर से बनाने के बारे में बताया

मुंबई, | अभिनेता आशुतोष राणा जल्द ही ऐतिहासिक वेब शो ‘छत्रसाल’ में सम्राट औरंगजेब की भूमिका निभाते नजर आएंगे। अनुभवी अभिनेता का कहना है कि इतिहास और पीरियड ड्रामा ने उन्हें हमेशा आकर्षित किया है। फिल्मों में अपने काम के लिए मशहूर अभिनेता का कहना है कि औरंगजेब का किरदार निभाना शानदार अनुभव रहा।

आशुतोष कहते हैं, “ऐतिहासिक नाटक अतीत में यात्राएं हैं इसलिए वे हमेशा ज्यादा कोशिश करते हैं। मैंने हमेशा पीरियड ड्रामा और बायोपिक्स को आकर्षक पाया है और वे मेरी पसंदीदा शैलियों में से एक हैं, इसलिए औरंगजेब आलमगीर का किरदार निभाना एक बेहतरीन प्रक्रिया थी।”

वेब शो बुंदेलखंड के गुमनाम योद्धा राजा छत्रसाल के जीवन पर आधारित है।

कहानी में भूमिका के महत्व के बारे में बोलते हुए, आशुतोष कहते हैं: “मैंने हमेशा माना है कि एक महान कहानी में एक साहसी नायक होना चाहिए, लेकिन उसकी जीत तब और भी अधिक मनाई जाती है जब वह जीवन से बड़े प्रतिद्वंद्वी का सामना कर रहा हो। छत्रसाल की शानदार जीत को अभी भी पोषित किया जाता है क्योंकि बुंदेलखंड की आजादी के लिए लड़ने के लिए उन्होंने जिस प्रतिद्वंद्वी का सामना किया और जो कठिन लड़ाई उन्होंने लड़ी, वो सराहनीय है।”

महाराजा छत्रसाल के रूप में जितिन गुलाटी अभिनीत, यह ऐतिहासिक नाटक अनादि चतुवेर्दी द्वारा निर्देशित है और इसमें वैभवी शांडिल्य, मनीष वाधवा, अनुष्का लुहार और रुद्र सोनी भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।

शो 29 जुलाई को एमएक्स प्लेयर पर लाइव होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website