आमिर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के आखिरी शेड्यूल को कारगिल में करेंगे शूट

आमिर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के आखिरी शेड्यूल को कारगिल में करेंगे शूट

मुंबई, | आमिर खान ने कारगिल में मई-जून के बीच ‘लाल सिंह चड्ढा’ के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग के लिए अपनी कमर कस ली है। परियोजना से जुड़े एक सूत्र के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, “फिल्म की टीम बर्फ के पिघलने का इंतजार कर रही है ताकि मई-जून के महीने में कारगिल युद्ध के सीक्वेंस को शूट किया जा सके। यह सीक्वेंस फिल्म की कहानी में बहुत महत्व रखता है।”

ऑस्कर विजेता फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ के इस हिंदी रूपांतरण में मुख्य किरदार निभाने के अलावा आमिर इस प्रोजेक्ट के निर्माता भी हैं। सूत्र ने आगे कहा, “एक परफेक्टनिस्ट के रूप में जाने जाने वाले आमिर ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ को अपना पैशन बना लिया है। यही वजह है कि वह फिल्म के एडिट और बैकएंड के काम पर भी अपनी नजर बनाये हुए हैं। उन्होंने फैसला लिया है कि जब तक फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो जाती, तब तक वह अपने मोबाइल फोन को स्विच ऑफ रखेंगे, जिससे वह शत-प्रतिशत फिल्म पर अपना ध्यान केंद्रित रख सके।”

‘लाल सिंह चड्ढा’ को पिछले दो वर्षो में सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक माना जा रहा है। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के साथ आमिर-करीना की जोड़ी अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘3 इडियट्स’ के बाद एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार है। सबसे लोकप्रिय और पुरस्कार विजेता हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का आधिकारिक रूपांतर होने के अलावा इस जोड़ी ने फिल्म प्रेमियों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website