अर्शी खान ने मुंबई में खरीदा अपना घर, खूबसूरत झलकियां दिखाकर सलमान खान का किया धन्यवाद

अर्शी खान ने मुंबई में खरीदा अपना घर, खूबसूरत झलकियां दिखाकर सलमान खान का किया धन्यवाद

मुंबई। बिग बॉस 14 के घर से बाहर आने के बाद अर्शी खान पहले से भी ज्यादा सुर्खियों में रहने लग गई हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर वो छाई रहती हैं। हाल ही में उनके हाथ एक बड़ी उपलब्धि लगी है। एक्ट्रेस ने मुंबई में अपना घर खरीद लिया है और इसके लिए उन्होंने सलमान खान का भी शुक्रिया अदा किया है।

अर्शी अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनके खूबसूरत अपार्टमेंट की झलकियां देखने को मिल रही है।
मीडिया से बात करते हुए अर्शी ने बताया कि मेरा हमेशा से सपना था कि सपनों के शहर में मेरा अपना घर हो और मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि यह सच में तब्दील हो गया है। कल रात तक मैं किराए के घर में रहती थी लेकिन अब मेरा खुद का घर है। मुझे खुद पर गर्व हो रहा है। मुझे लग रहा है कि मैंने चांद पर घर खरीद लिया है।

arshi khan bought new home in mumbai syas special thanks to salman khan - अर्शी  खान ने मुंबई में खरीदा अपना घर, अंदर की तस्वीरें दिखाकर सलमान खान को कहा-  स्पेशल थैंक्स

हमेशा साथ देने के लिए भगवान का शुक्रिया। मेरे माता पिता का भी शुक्रिया, जिन्होंने मुझे पर यकीन किया। सलमान सर और बिग बॉस का भी विशेष धन्यवाद।

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उनके होम टाउन में उनका एक घर और फार्महाउस है लेकिन मुंबई में उनकी यह पहली प्रॉपर्टी है। उन्होंने कहा घर बदलना मेरे लिए बहुत सिरदर्द था, लेकिन अपने घर का मजा ही कुछ अलग है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website