अरमान रल्हन: रणवीर सिंह के साथ एक फिल्म करने से मेरे काम पर और भी निगाहें टिकी

अरमान रल्हन: रणवीर सिंह के साथ एक फिल्म करने से मेरे काम पर और भी निगाहें टिकी

मुंबई, | अभिनेता अरमान रल्हन ने 2016 में रणवीर सिंह-वाणी कपूर अभिनीत फिल्म ‘बेफिक्रे’ से अपने अभिनय की शुरूआत की। हाल ही में, उन्हें जयदीप अहलावत और फातिमा सना शेख के साथ ओटीटी एंथोलॉजी ‘अजीब दास्तान’ में देखा गया था। अरमान का कहना है कि उनका ध्यान अभी फिल्मोग्राफी बनाने पर है, और जरूरी नहीं कि मुख्य भूमिकाएं हों।

उन्होंने बताया कि “मैंने इसे जोखिम के रूप में नहीं देखा क्योंकि एक नए व्यक्ति के रूप में मैं किसी भी तरह के प्रचार के साथ नहीं आ रहा हूं। दर्शक सिर्फ इसलिए फिल्म देखने नहीं आएंगे क्योंकि मैं इसमें हूं, क्योंकि मैंने उनका विश्वास अर्जित नहीं किया है। इसलिए जहां तक मेरा सवाल है, रणवीर सिंह या जयदीप अहलावत और फातिमा सना शेख जैसे लोगों के साथ एक फिल्म करने से मेरे काम पर और ज्यादा लोगों की निगाहे टिकी हुई है।”

उन्होंने कहा “इसलिए, मैं बढ़ते रहने के लिए ध्यान केंद्रित कर रहा हूं और उम्मीद है कि मैं एक ऐसे मंच पर पहुंचूंगा जहां लोग उस फिल्म को देखने के लिए आएंगे जिसमें मैं हूं। इसके लिए मैं धीरे-धीरे कदम दर कदम बढ़ा रहा हूं। उठाना चाहता हूं और आपका काम देखा जाएगा। मुझे नहीं पता कि क्या आप इसे जोखिम उठाना कहेंगे, लेकिन इसे सुरक्षित कह सकते हैं।”

अरमान के लिए, फिल्मों में अभिनय करने के मानदंड अन्य नए लोगों से अलग है।

उन्होंने कहा, “जहां तक प्रमुख फिल्में करने वाले नए लोगों का सवाल है, मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है कि मैं उस चीज में हूं, जिसका मैं हिस्सा बनना चाहता हूं और विचार सिर्फ मुख्य फिल्म करने के लिए एक प्रमुख फिल्म नहीं है। “

उन्होंने कहा, “विचार एक फिल्मोग्राफी बनाने और एक करियर बनाने का है जो उम्मीद है कि भविष्य में समय की कसौटी पर खरा उतरेगा। (ए) लीड (भूमिका) मेरे लिए महत्वपूर्ण है और मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही ऐसा करूंगा।”

English Website