अभिनय एक झूठ है, लेकिन आप अपने दिमाग को बताते हैं कि यह सच है : मानव कौल

अभिनय एक झूठ है, लेकिन आप अपने दिमाग को बताते हैं कि यह सच है : मानव कौल

मुंबई, | अभिनेता मानव कौल की ओटीटी पर रिलीज फिल्म ‘नेल पॉलिश’ में मल्टी लेयर्ड भूमिका निभाने को लेकर खासी चर्चा हो रही है। मानव कहते हैं कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि उनका काम लोगों को इतना प्रभावित करेगा। उन्होंने बताया, “मुझे लगता है कि दोनों पात्रों की ऊर्जा बहुत अलग थी। जब चारु की बात आती है, तो मेरी बॉडी लैंग्वेज बहुत सॉफ्ट थी। मुझे याद है कि सेट पर मौजूद सभी लोग जिनमें हमारे मेकअप आर्टिस्ट से लेकर टेक्नीशियन आदि अब मुझे अकेला छोड़ देते थे। हर सीन की शूटिंग के बाद मुझे लगता था कि मेरे चारों ओर ऊर्जा कैसे बदल गई।”

उन्होंने कहा, “मैंने कभी भी ‘नेल पॉलिश’ के ऐसे प्रभाव और जबरदस्त प्रतिक्रिया की कल्पना नहीं की थी। जब मैं यह किरदार निभा रहा था तो मैंने ऐसा नहीं सोचा था। मैंने कभी किसी फिल्म में ऐसा किरदार नहीं निभाया है। मेरे पास उस हैंगओवर से बाहर निकलने का कोई तरीका नहीं है। देखिए, अभिनय एक झूठ है लेकिन आप अपने मस्तिष्क को बताते हैं कि यह सब सच है। अपने दिमाग को स्वीकारने के लिए कहते हैं। शूटिंग करते समय कोई स्विच नहीं होता, जिसे आप ऐसे ही बंद कर दें, बल्कि किरदार धीरे-धीरे आपको छोड़ता है।”

नेल पोलिश में अर्जुन रामपाल, आनंद तिवारी, रजित कपूर और मधू हैं। इसे बग्स भार्गव कृष्णा ने निर्देशित किया है। फिल्म जी5 पर स्ट्रीम हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website