अगर मैं बॉलीवुड में आती हूं, तो दीपिका की तरह काम करना चाहूंगी: मॉडल साशा मर्चेंट

अगर मैं बॉलीवुड में आती हूं, तो दीपिका की तरह काम करना चाहूंगी: मॉडल साशा मर्चेंट

मुंबई, | पिछले कई सालों में दीपिका पादुकोण ने अपने अभिनय से बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं और उनके फैशन या उनके शानदार काम के कारण वह कई युवा लड़कियों के लिए प्रेरणा बन गई हैं। असीम मर्चेंट की बेटी साशा मर्चेंट भी उन्हीं युवाओं में से एक हैं, जो कुछ बड़ा करने के लिए सुपरस्टार दीपिका की तरह बनना चाहती हैं। इस बारे में साशा ने कहा, “अगर मैं बॉलीवुड में कदम रखती हूं तो मैं दीपिका की तरह ही काम करना चाहती हूं। आई लव दीपिका और वह मेरी पसंदीदा हैं।”

साशा कहती हैं, “मुझे ऐसा लगता है कि मॉडलिंग से लेकर फिल्मों तक, उन्होंने जो काम किया है, वह कमाल का है। इसलिए अगर मैं फिल्म्स करती हूं, तो मैं भी उनकी तरह ही करना चाहती हूं।”

दीपिका ने इस धारणा को तोड़ा कि मॉडल अभिनय नहीं कर सकती हैं। वह न सिर्फ एक सफल मॉडल थीं, बल्कि उन्होंने अपने अभिनय कौशल पर भी काफी मेहनत की और आज वह नंबर एक अभिनेत्री हैं, जो बॉलीवुड में कदम रखने का सपना देखने वाली कई अन्य मॉडलों के लिए एक उदाहरण है।

साशा ने फैशन सीन में कदम रखा है। वह प्रमुख ब्रांडों और डिजाइनरों की पसंदीदा बन गईं है। उन्होंने फैशन जगत में कदम रखते ही सबको हैरान कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website