सिंगरौली जिले में तेज बारिश, पुलिया के ऊपर पानी, यातायात हुआ प्रभावित

सिंगरौली जिले में तेज बारिश, पुलिया के ऊपर पानी, यातायात हुआ प्रभावित

सीधी। सिंगरौली जिले में हो रही बारिश से झुरही रही नदी में बने पुलिया के ऊपर से पानी जा रहा है। उफान नदी होने के कारण करीब आधे घंटे तक माल वाहन के साथ एक यात्री बस भी खड़े रहे। बता दें कि सिंगरौली रुक रुक कर तेज बारिश होने से नदी में पानी आ गया है। यह पुलिया काफी नीचे बनी है जिसके कारण कम बारिश में भी आवागमन बाधित हो जाता है।

बता दें कि सिंगरौली जिले की बरगवां के पास झुरही नदी में आज सुबह करीब 10 बजे बारिश होने के कारण नदी उफान पर आने से माल वाहन के साथ एक यात्री बस जो रीवा जा रही थी फंस गई। हालांकि इस बीच नदी के पास पुलिसकर्मी पहुंच गए व लोगों को नदी में जाने से मना भी करते रहे। सीधी, सिंगरौली सहित रीवा आने जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा है।

बता दें कि काफी पुरानी पुलिया होने के कारण इसका स्तर काफी नीचे है। चारों तरफ से जंगल व पहाड़ होने के कारण बारिश होने से पानी इस नदी में पहुंच जाता है जिससे नदी में उफान जाता है।

नहीं हो पाया निर्माण कार्य
सीधी और सिंगरौली सड़क मार्ग का निर्माण कार्य लंबे समय से चल रहा है। ऐसे कई पुल पुलिया हैं जिसका निर्माण आधा अधूरा है यहां तक की जिस नदी में पानी भर जाने से पुलिया डूब गई है उस नदी के बगल में भी पुलिया का निर्माण किया जा रहा है जो अधूरा है यदि इस पुलिया का निर्माण कार्य पूरा हो जाता तो यह नोबत नहीं आती। जैसे ही कुछ देर के लिए बारिश शुरू हो गई करीब आधे घंटे के बाद बाहर निकल गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website