शर्मनाक : उज्जैन में टीआई ने BJP प्रदेश अध्यक्ष के पैर छुए, आशीर्वाद लिया

शर्मनाक : उज्जैन में टीआई ने BJP प्रदेश अध्यक्ष के पैर छुए, आशीर्वाद लिया

उज्जैन। मध्य प्रदेश की महाकाल नगरी उज्जैन के एक पुलिसवाले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक राजनीतिक दल के नेता के पैर छूता दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर लोग इसे खाकी को शर्मसार करने वाला वीडियो बता रहे हैं. उज्जैन के वायरल वीडियो में माधव नगर के टीआई प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा के पैर छूकर आशीर्वाद लेते दिख रहे हैं. गौरतलब है कि वीडी शर्मा शनिवार को नगर निकाय चुनाव व जिला अध्यक्षों की मीटिंग में शामिल होने उज्जैन पहुंचे थे. इस दौरान वर्दी को शर्मसार करता यह वीडियो सामने आया.

वायरल वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं. इस वीडियो को लेकर केके मिश्रा ने ट्वीट किया. उन्होंने पूछा- “DGP साहब, उज्जैन माधव नगर TI दिनेश प्रजापत, जो शनिवार को उज्जैन पहुंचे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री वीडी शर्मा की आगवानी में वर्दी में पैर छू रहे हैं, नेताजी उन्हें देख भी नहीं रहे है! टीआई दिनेश प्रजापत के वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स मध्य प्रदेश पुलिस की कार्यशैली पर निशाना साधते दिख रहे हैं.
TI दिनेश प्रजापति ने कहा, वीडी शर्मा से पारिवारिक संबंध हैं। कॉलेज में वह सीनियर थे। गाड़ी से उतरते ही उन्होंने मेरे परिवार के बारे में पूछा। शिष्टाचार के नाते पैर छू लिए। TI ने यह भी माना, वर्दी में उनका यह कृत्य गलत था, लेकिन वर्दी के अंदर मैं इंसान भी हूं। पारिवारिक संबंध होने के नाते भावनाओं में आदर किया। इससे अधिक कुछ नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website