रोने की आदत से परेशान मां ने दुधमुंहे बेटे को कुएं में फेंका, मौत

रोने की आदत से परेशान मां ने दुधमुंहे बेटे को कुएं में फेंका, मौत

बड़वानी। मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां मां ने अपने एक महीने के बेटे की रोने की आवाज सुनकर उसे कुएं में फेंक दिया। बच्चे की मौत हो गई तो पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।

बेहद सनसनीखेज मामला जिले के जुलवानिया थाना क्षेत्र में सामने आया है जिसमें जुलवानिया थाना क्षेत्र के गांव सांगवी ठान का है। जहां ललिता उर्फ (रली बाई) पति कालू चौहान उम्र 28 वर्ष निवासी स्कूलपूरा सांगवी ने बेटी की चाहत और उसके रोने की आदत से परेशान होकर अपने 1 माह के दुधमुंहे बेटे को अपने घर से 2 किलोमीटर दूर जाकर एक कुएं में फेंक दिया। जहां बच्चे की मौत हो गई। थाना प्रभारी सोनू शितोले के अनुसार ललिता बाई की तीन संतान है जिसमें तीसरा बेटा एक माह का था ललिता को बेटी की चाहत थी लेकिन फिर बेटा जो एक माह का का हो गया था और दिन रात काफी रोता था जिसको लेकर ललिता बाई परेशान हो गई थी।

उससे निजात पाने के लिए 16 मई की सुबह 4:00 बजे के लगभग आरोपी महिला ने अपने घर से 2 किलोमीटर दूर जाकर एक खेत के कुएं में दुधमुंहे बच्चे को फेंक दिया जिससे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने मर्ग कायम किया एवं उसके बाद विवेचना में पाया कि बच्चे की हत्या ललिता बाई द्वारा की गई थी जिसके बाद पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।

English Website