कोरोना के नाम पर 1 साल से नौटंकी कर रही भाजपा: कमलनाथ

कोरोना के नाम पर 1 साल से नौटंकी कर रही भाजपा: कमलनाथ

भोपाल। कोरोना संक्रमण पर काबू पाने के लिए मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार ने मंगलवार को संकल्प अभियान की शुरुआत की। इसके तहत आज सीएम ने शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में सायरन बजाकर लोगों को मास्क के प्रति जागरूक किया।

इस अभियान पर निशाना साधते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि ये सब नौटंकी है। उन्होंने कहा बीजेपी कभी थाली बजाती है तो कभी दिये जलाती है। कोरोना के नाम पर बीजेपी एक साल से नाटक कर रही है। इसके साथ ही कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जिस तरह के आयोजन मध्यप्रदेश में लगातार सरकार कर रही है उससे कोरोना फैल रहा है।

एक ओर सरकार लोगों से कार्यक्रम आयोजित न करने की अपील कर रही है। वहीं, दूसरी ओर प्रदेश सरकार ही कार्यक्रमों को आयोजित कर रही है। इसके साथ ही ग्वालियर हादसे पर कमलनाथ ने कहा कि ये हादसा बेहद दुखद है।

हादसे की जांच की जानी चाहिए। वहीं, राजधानी भोपाल के हबीबगंज अंडरब्रिज के पास वीर शहीदों को याद करते हुए कमलनाथ ने कहा कि ये सभी कांग्रेस के साथ जुड़े हुए थे। देश को आजाद करवाने के लिए उन्होंने अपना बलिदान दिया। हमें ऐसे वीर शहीदों से सबक लेकर देश हित में काम करना चाहिए।

English Website