शॉपमैटिक ने ऑनलाइन स्टोर के लिए शुल्क में छूट की घोषणा की

शॉपमैटिक ने ऑनलाइन स्टोर के लिए शुल्क में छूट की घोषणा की

नई दिल्ली। छोटे और मध्यम व्यवसायों और उद्यमियों की मदद के लिए, ई-कॉमर्स एनेबलर शॉपमैटिक ने 3 जून से 31 अगस्त, 2021 के बीच साइन अप करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए शून्य होस्टिंग चार्ज की घोषणा की है। शॉपमैटिक के ‘प्रेरणादायक उद्यमिता कार्यक्रम’ के रूप में, व्यापारी बिना किसी साइन-अप शुल्क के अपनी ई-कॉमर्स उपस्थिति स्थापित करने के लिए पूरे शॉपमैटिक प्लेटफॉर्म का उपयोग करने में सक्षम होंगे। जब भी वे बिक्री करेंगे तो उन्हें प्रति लेनदेन 3 प्रतिशत का मामूली शुल्क देना होगा।

कंपनी ने कहा कि “यह कदम इच्छुक उद्यमियों और छोटे व्यवसाय मालिकों को अपने व्यवसाय को ऑनलाइन करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए खासकर इन कठिन समय में उठाया जा रहा है। उस समय से 90 दिनों के लिए, वे साइन अप करेंगे और व्यवसाय के मालिक हर सफल लेनदेन पर 3 प्रतिशत का भुगतान करते हुए अपने व्यवसाय को बढ़ाने में मदद करने के लिए शॉपमैटिक की तकनीकी-आधारित सुविधाओं की विशाल श्रृंखला तक पहुंच सकेंगे।

शॉपमैटिक व्यापारियों को ऑनलाइन जाने के लिए चार अलग-अलग तरीके प्रदान करता है। प्रचार अवधि के दौरान, व्यापारी उपलब्ध चार विकल्पों में से किसी में भी अपनी ऑनलाइन – शॉपमैटिक वेबस्टोर, शॉपमैटिक चैट, शॉपमैटिक सोशल और शॉपमैटिक मार्केटप्लेस में से अपना विकल्प चुन सकते हैं।

इस पहल पर बोलते हुए, शॉपमैटिक के सीईओ और सह-संस्थापक, अनुराग अवुला ने कहा, मौजूदा चुनौतीपूर्ण माहौल में ऑनलाइन बिक्री शुरू करने के लिए व्यवसायों का समर्थन करने के हमारे निरंतर व्यवसायों के लिए अगले 90 दिनों के लिए मासिक होस्टिंग शुल्क ऑनलाइन प्राप्त करना हम और भी आसान बना रहे हैं।

सीईओ अनुराग अवुला ने कहा, हम अपने बाजारों में एसएमई और व्यक्तिगत उद्यमियों को बिना किसी होस्टिंग शुल्क के प्लेटफॉर्म पर साइन-अप करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे और अपनी ऑनलाइन सफलता को चलाने के लिए शॉपमैटिक प्लेटफॉर्म का लाभ उठाएंगे। ‘प्रेरणादायक उद्यमिता कार्यक्रम’ के माध्यम से, शॉपमैटिक कंपनी के अनुसार वो निश्चित रूप से चुनौतीपूर्ण समय के दौरान महत्वाकांक्षी उद्यमियों के एक बड़े समूह के लिए अपने मंच का विस्तार कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website