विमान हादसे पर PM मोदी ने जताया दुख, बोले- दुख की घड़ी में इंडोनेशिया के साथ खड़ा है भारत

विमान हादसे पर PM मोदी ने जताया दुख, बोले- दुख की घड़ी में इंडोनेशिया के साथ खड़ा है भारत

नई दिल्ली।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इंडोनेशिया विमान हादसे पर रविवार को दुख जताते हुए इसमें मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि इंडोनेशिया में दुर्भाग्यपूर्ण विमान हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। दुख की इस घड़ी में भारत, इंडोनेशिया के साथ खड़ा है।

बता दें कि इंडोनेशिया में विमान बोइंग 737-500 शनिवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। इस विमान का मलबा आज जावा सागर में 23 मीटर की गहराई में मिला। विमान में 62 यात्री सवार थे। एयर चीफ मार्शल ने बताया कि विमान के हिस्से मिले हैं जिनपर पंजीकरण संख्या दर्ज है। इससे पहले बचाव दल के सदस्यों को जावा के समुद्र से रविवार सुबह मानव अवशेष, फटे कपड़े एवं धातु के कुछ टुकड़े मिले थे । 

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि शनिवार दोपहर विमान का संपर्क टूटने के बाद नौसेना के पोतों को सोनार संकेत मिले जिसके बाद श्रीविजय एयरलाइंस के विमान को तलाश करने में कामयाबी मिली। अभी तक विमान हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है और न ही उसमें सवार किसी के जिंदा होने के संकेत मिले हैं। राष्ट्रपति जोको विडोडो ने कहा था कि मैं सरकार और सभी इंडोनेशिया वासियों की ओर से इस हादसे पर दुख व्यक्त करता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website