लखनऊ में रोके जाने पर राहुल गांधी ने एयरपोर्ट पर धरना दिया, अपनी गाड़ी में जाने की इजाजत मिलने पर लखीमपुर रवाना

लखनऊ में रोके जाने पर राहुल गांधी ने एयरपोर्ट पर धरना दिया, अपनी गाड़ी में जाने की इजाजत मिलने पर लखीमपुर रवाना

नई दिल्ली/लखनऊ। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी लखनऊ एयरपोर्ट से लखीमपुर के लिए रवाना हो गए हैं। इससे पहले राहुल गांधी ने एयरपोर्ट पर ही धरना दिया। प्रशासन की तरफ से लखीमपुर जाने की इजाजत मिलने के बाद भी राहुल के धरने को लेकर भ्रम की स्थिति बन गई। इसके बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि लखीमपुर तक अपनी गाड़ियों में जाने की इजाजत मिलने पर ही वे एयरपोर्ट से रवाना होंगे। काफी देर बाद प्रशासन ने इसकी इजाजत दी। इसके बाद राहुल गांधी, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी लखीमपुर के लिए रवाना हो गए।

राहुल गांधी रेगुलर पैसेंजर फ्लाइट से दिल्ली से लखनऊ पहुंचे थे। यहां से उन्हें पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ लखीमपुर जाना था। इसी दौरान करीब एक घंटे तक राहुल के आने और एयरपोर्ट पर ही मौजूद रहने का घटनाक्रम चलता रहा।

यूपी के लखीमपुर खीरी में मारे गए किसानों के परिजन से मिलने जा रहीं प्रियंका गांधी को गिरफ्तारी के 24 घंटे बाद रिहा कर दिया गया है और लखीमपुर जाने की इजाजत भी मिल गई है। प्रियंका को सोमवार सुबह सीतापुर में हिरासत में लेने के बाद मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था। प्रियंका ने सोशल मीडिया के जरिए बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि किसानों को कुचलने वाले खुलेआम घूम रहे हैं। किसानों के लिए न्याय की आवाजों को भाजपा सरकार कैद कर रही है, लेकिन हम न्याय की आवाज दबने नहीं देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website