मप्र में भाजपा का ‘मैं भी शिवराज’ अभियान शुरू

मप्र में भाजपा का ‘मैं भी शिवराज’ अभियान शुरू

भोपाल, | मध्यप्रदेश में विधानसभा उपचुनाव के लिए चल रहे प्रचार दौरान कांग्रेस के किसान नेता दिनेश गुर्जर द्वारा दिए गए बयान पर भाजपा हमलावर हो गई है। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने ट्विटर पर अपनी तस्वीर (डीपी) बदलने के साथ लिखा है कि “अगर गरीब होना गुनाह है तो मैं भी शिवराज।” भाजपा ने 24 घंटों के लिए ‘हैशटैग मैं भी शिवराज’ अभियान शुरू किया है। शर्मा ने अपने ट्विटर पोस्ट पर लिखा है, “मुख्यमंत्री शिवराज का पूरा राजनीतिक जीवन ही गरीबों को समर्पित रहा है, क्योंकि एक सामान्य परिवार का व्यक्ति, सामान्य परिवार और उनसे जुड़ी समस्याओं का दर्द समझता है। उनका यह अपमान मध्यप्रदेश के हर गरीब परिवार का अपमान है, और प्रदेश का एक एक व्यक्ति कांग्रेस को इसका जवाब देगा।

उन्होंने आगे लिखा, “अगर गरीब परिवार से होना गुनाह है तो आज मैं कहता हूं- हैशटैग मैं भी शिवराज, और अगले 24 घंटों के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी तस्वीर के साथ अपना नाम बदल रहा हूं। मैं प्रदेश के हर कार्यकर्ता और जनता से निवेदन करता हूं कि संलग्न तस्वीर से अपनी डीपी बदलें और एक सुर में कहें ‘मैं भी शिवराज’।”

शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ पर तंज कसते हुए कहा, “मैं आज ‘बड़े उद्योगपति’ कमल नाथ से एक सवाल पूछना चाहूंगा, आपकी रईसी आपको मुबारक। पर ‘क्या गरीब परिवार से होना कोई गुनाह है? क्या किसान का बेटा होना शर्म की बात है? क्या समाज के गरीब तबके को आप जैसे ‘नामदार’ हेय दृष्टि से देखते हैं?”

शर्मा का कहना है कि राजनीतिक शुचिता और मर्यादा भूल कांग्रेस लगातार भाजपा नेताओं पर ‘ओछी टिप्पणियां’ कर रही है। उन्होंने कहा, “इस पंक्ति में कल कांग्रेस ने सभी हदें पार करते हुए हम सभी में आदरणीय और किसान पुत्र शिवराज सिंह चौहान को ‘भूखा-नंगा’ कहकर संबोधित किया।”

कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर ने शिवराज सिंह चौहान पर हमला करते हुए कहा था कि कमल नाथ देश के दूसरे नंबर के उद्योगपति हैं और शिवराज भूखे-नंगे परिवार से।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website