बिहार : पेट्रोल, डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में तेजस्वी साइकिल चलाकर विधानसभा पहुंचे

बिहार : पेट्रोल, डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में तेजस्वी साइकिल चलाकर विधानसभा पहुंचे

पटना, | बिहार विधानसभा बजट सत्र में शुक्रवार को विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने महंगाई को लेकर सरकार को घेरा। इस क्रम में तेजस्वी यादव साइकिल चलाकर विधानसभा पहुंचे। पेट्रोल, डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध करने के लिए उन्होंने साइकिल की सवारी की। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी अपने आवास से साइकिल से विधानसभा पहुंचे। उन्होंने कहा कि पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस की कीमतों में लगातार वृद्धि हो रही है, जिससे आम लोग परेशान है। उन्होंने कहा कि महंगाई के कारण गरीबों का हाल बेहाल है, लेकिन डबल इंजन की सरकार चुप्पी साधे हुए है।

इससे पहले बजट सत्र के दौरान ही तेजस्वी यादव ट्रैक्टर चलाकर पहुंचे थे।

इधर, तेजस्वी ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा, “तेल की बढ़ती कीमतों के विरोध में आज साइकिल चलाकर विधानसभा पहुंचा। निर्धनों को चूसने वाली धनवानों की प्रियतम सरकार ने पेट्रोल, डीजल, गैस की कीमतों में बढ़ोतरी कर आम आदमी को मरने पर मजबूर कर दिया है। डबल इंजन सरकार गरीबों को लूट कर खुलकर पूंजीपतियों के लिए बैटिंग कर रही है।”

उल्लेखनीय है कि बजट सत्र के दौरान विपक्ष सरकार को घेरने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने दे रही है। रोज किसी न किसी नए मुद्दे को सामने लाकर विपक्ष के नेता सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website