पीएम मोदी आज जानेंगे काशी का हाल, जनप्रतिनिधियों-अधिकारियों संग करेंगे बैठक

पीएम मोदी आज जानेंगे काशी का हाल, जनप्रतिनिधियों-अधिकारियों संग करेंगे बैठक

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद मोदी आज एक बैठक करेंगे, जिसमें वाराणसी में कोरोना से बिगड़े हालात को लेकर चर्चा की जाएगी।  इस बैठक वाराणसी में कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे उच्च अधिकारी, स्थानीय प्रशासन और डॉक्टर शामिल होंगे।
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कोरोना महामारी से निपटने की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। कुछ देर में वर्चुअल माध्यम से जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ वर्तमान व्यवस्था के साथ भविष्य की जरूरतों पर चर्चा करेंगे। 

उम्मीद जताई जा रही है कि पीएम की समीक्षा बैठक के बाद बनारस में मरीजों के इलाज में आ रही समस्याओं का समाधान हो जाएगा। दरअसल, वाराणसी में पिछले 15 दिनों में 10 हजार से ज्यादा कोरोना के मरीज मिलने से स्वास्थ्य सुविधाएं चरमरा गई हैं। 

अस्पतालों में बेड की कमी के साथ आक्सीजन, रेमेडेसीविर इंजेक्शन और दवाओं की कमी से मरीज जूझ रहे हैं। ज्यादातर लोगों की मौत इलाज के अभाव में हो गई। इन अव्यवस्थाओं की सूचना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अब तक के हालात और भविष्य की योजनाओं पर चर्चा करेंगे। 

अधिकारिक सूत्रों की मानें तो पीएम कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए ठोस और प्रभावी निर्णय भी ले सकते हैं। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअल बैठक करेंगे। इसमें प्रशासनिक अधिकारियों के साथ जनप्रतिनिधि शामिल रहेंगे।

English Website